राजकुमार गुप्ता 
मथुरा के बलदेव के नगला बुर्ज में पत्नी पूजा की अवैध संबंधों के शक में हत्या करने वाले पति गौरव चौधरी ने पुलिस पूछताछ में नया खुलासा किया। उसने मंगलवार को जेल जाने से पहले पुलिस को बताया कि पूजा उसे नींद की गोलियां देती थी। उसे किसी से फोन पर बात करते हुए सुना था कि अब गौरव को एक गोली असर नहीं करती। डोज बढ़ानी पड़ेगी। डर था कि वह कहीं उसे धीमा जहर देकर मौत के घाट न उतार दे। इसके चलते उसकी हत्या की गई।
पूजा सारस्वत (28) मूलरूप से अलीगढ़ के खैर की रहने वाली थी। पति गौरव चौधरी व दो बेटे (एक ढाई वर्ष, दूसरा चार माह) के साथ बलदेव के नगला बुर्ज गांव में सत्यभान के मकान में केयरटेकर के तौर पर रहते थे। रविवार को गौरव ने पत्नी की हाशिये से गला रेतकर हत्या कर दी थी। हत्या का मुकदमा सत्यभान की ओर से दर्ज कराया गया है। मंगलवार को पुलिस ने गौरव चौधरी की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेजा था। वहीं मृतका का अंतिम संस्कार पुलिस ने किया। अस्थियों का विसर्जन बच्चों के हाथों मकान मालिक सत्यभान कराएगा।
पुलिस ने मृतका के मायके और ससुराल वालों से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने शव लेने से मना कर दिया। कहा कि उसके द्वारा प्रेम विवाह किया गया। इसके चलते उनसे नाता तोड़ दिया है। 
इंस्पेक्टर संजय त्यागी ने बताया कि हत्यारोपी को जेल भेजा जा चुका है। साक्ष्य भी एकत्रित कर लिए हैं। गवाहों के बयान लेने का काम किया जा रहा है। जल्द इस मामले में चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने