व्यय प्रेक्षक ने किया  नानपारा  बलहा व मटेरा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का भ्रमण







बहराइच ( ब्यूरो)। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 हेतु भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र-56 बहराइच (अ.जा.) के लिये नियुक्त व्यय प्रेक्षक टी. सेंथिल मुरूगन ने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र बलहा, नानपारा व मटेरा के भ्रमण के दौरान विभिन्न स्थानों पर तैनात की गई फ्लाईंग स्क्वायड टीम तथा एस.एस.टी. बैरियर का निरीक्षण कर आदर्श आचार संहिता व व्यय अनुवीक्षण का पालन कराये जाने हेतु संचालित की जा रही गतिविधियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। 
व्यय प्रेक्षक श्री मुरूगन ने गिरिजापुरी बैराज पर तैनात एसएसटी तथा बेलछा बैरियर पर तैनात एस.एस.टी. एवं एफ.एस.टी. की गतिविधियों का जायज़ा लेते हुऐ निर्देश दिया कि वाहनों की जांच के दौरान संयमित व्यवहार करें। व्यय प्रेक्षक ने तैनात टीमों को यह भी निर्देश दिया कि वन क्षेत्र में रात्रि के समय काफी सावधानी पूर्वक कार्य करें। टीमों को यह भी हिदायत दी गई जांच के दौरान वाहन व ड्राईवर का ब्यौरा लें तथा मोबाइल नम्बर भी नोट कर लिया जाय। 
उल्लेखनीय है कि व्यय प्रेक्षक श्री मुरूगन ने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र नानपारा का भ्रमण कर रिसिया मोड़ व मटेरा पर तैनात एसएसटी, तथा ईमामगंज चौराहा के निकट एफएसटी तथा कुर्मियनपुरवा मोड़ पर एसएसटी तथा भारत-नेपाल सीमा के निकट समतोलिया कैम्प के निकट एसएसटी की गतिविधियों को जायज़ा लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इस अवसर पर प्रेक्षक के लाईजन आफिसर जिला प्रोबेशन अधिकारी विनय कुमार सिंह मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने