गोरखपुर -: भाजपा अनुसूचित मोर्चा के पदाधिकारियों का जनसंपर्क हुआ तेज



भौवापार मंडल अंतर्गत हर्दिया कलानी बुजुर्ग एवं चकटेल्हना सेवा बस्ती में मंडल अध्यक्ष सत्यकिशोर के नेतृत्व में जनसंपर्क के माध्यम से वोटरों को जागरूक किया गया।
संपर्क में प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग मझवार ने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी सिद्धांतों पर केंद्रित विदेश नीति की वकालत करती है। कहा कि सरकार गरीबों के लिए समर्पित है उनके लिए कई लाभकारी योजनाएं लेकर आई है जिन गरीबों को जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल सका है उनका सर्वे कराकर भाजपा सरकार लाभ पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। अनुच्छेद 370 को निरस्त करने अयोध्या में राम मंदिर के बहुप्रतीक्षित निर्माण ट्रिपल तलाक विरोधी अधिनियम नागरिकता संशोधन अधिनियम जैसे प्रमुख निर्णय ऐतिहासिक रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के बेहतर कार्यशाली के कारण आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। ऐसे में साल 2024 आगामी लोकसभा चुनाव में आप अपनी भागीदारी निभाकर भाजपा को मजबूती प्रदान करें। 
भाजपा द्वारा अनुसूचित विधार्थियों की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित की गई। उध्मियों को व्यवसायिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए एससी एसटी हब स्थापित किया गया। मुद्रा योजना द्वारा दिए गए 43 करोड़ ऋणों में से 51% एससी एसटी को स्वीकृत किए गए। 
क्षेत्रीय उपाध्यक्ष नरेंद्र महंथा ने कहा कि नए भारत में स्वच्छ और पारदर्शी शासन होने से विकास का लाभ आज बिना किसी भेदभाव की अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंच रहा है। हमारी पार्टी देश को भ्रष्टाचार जातिवाद सांप्रदायिकता और वोट बैंक की राजनीति से मुक्त करने के लिए संकल्पबद्ध है। 
इंजीनियर बृजमोहन ने कहा कि आप सभी जाति धर्म से ऊपर उठकर राष्ट्र प्रथम की भावना से काम करें। कहा कि कांग्रेस काल में दिमक खाती बाबा साहब की स्मृतियों को संजोने के लिए मोदी जी ने राज्य सरकार के साथ मिलकर चिंचोली संग्रहालय का निर्माण किया। मोदी जी द्वारा 100 करोड़ की लागत से बरतुमा गांव में बन रहे संत रविदास मंदिर का भूमि पूजन किया गया। वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के माध्यम से प्रत्येक जिले के जमीन से जुड़े कारीगरों को अपना हुनर दिखाने का मौका दिया। सामूहिक विवाह योजना द्वारा गरीब बहनों के विवाह संपूर्ण कराए जा रहे हैं। बाबा साहब को समर्पित पंच तीर्थ बनाकर भाजपा ने करोड़ों वंचितों को सम्मानित किया। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार दलित व वंचितों को मुख्य धारा से जोड़ने संवैधानिक अधिकार सामाजिक न्याय व सभी को समान अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। 
सत्य किशोर ने कहा कि भाजपा सरकार गरीब कल्याण एवं अंत्योदय के मूल मंत्र के साथ हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है उन्होंने अबकी बार 400 पार का नारा लगाते हुए लोगों से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की कहा कि हमारी सरकार में हर तरफ बहन बेटियां और व्यापारी सुरक्षित हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों से जनता को फायदा हुआ है तथा नारी सशक्तिकरण की दिशा में सबसे ज्यादा काम बीजेपी की सरकार ने किया है। 
संपर्क में मुख्य रूप से चंदा देवी रवि बिट्टू कुमार नीतीश विनोद संतोष महेश उमाशंकर समेत अन्य पदाधिकारीगण व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने