राजकुमार गुप्ता
मथुरा 6 मार्च बुधवार को जनपद के चौमुहां ब्लॉक के थाना शेरगढ़ के अंतर्गत ग्राम भौगांव में कोरटेवा एग्री साइंस सीड्स प्राइवेट लिमिटेड पायोनियर बीज कंपनी द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर गांव भौगांव में महिलाओं को सम्मानित करके मनाया। 
इस कार्यक्रम में टेरिटरी के शेल्स मैनेजर की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया इसके मुख्य अतिथि ग्राम भौगांव की महिला प्रधान श्रीमती सत्यबती देवी प्रधान प्रतिनिधि नरेंद्र कुमार की उपस्थिति में मनाया गया। इस कार्यक्रम में महिलाओं में रंगोली व मेहंदी कंपटीशन कराया गया।  तथा पायोनियर कंपनी के सिंबल चिन्ह बनाकर दर्शाया गया। जिसमें रंगोली व मेहंदी प्रतियोगिता में विजेता महिलाओं को इनाम देकर पुरस्कृत किया गया। इस कार्यक्रम में पांच गांव की महिलाओं ने प्रतिभाग किया। पुरस्कृत की गई महिलाओं में दो आशाएं एक सहयोगिनी तीन आंगनवाड़ी और दो शिक्षकाओ को भी सम्मानित किया गया। 
इस कार्यक्रम में कंपनी के क्षेत्र प्रतिनिधि महाराम सिसोदिया रमन सिंह व जिला क्षेत्र अधिकारी जोगेंद्र सिंह ने महिलाओं से रंगोली कंपटीशन कराया व हाथों में मेहंदी लगवा कर कंपटीशन करवाया और महिलाओं को माला व शाल उड़ाकर सम्मान किया गया साथी पायोनियर  कंपनी की सरसों बाजरा की हाइब्रिड बीज के बारे में अनेक जानकारी दी। और वहां उपस्थित समस्त महिलाओं को सम्मानित किया गया। तथा इस कार्यक्रम में ग्रामीण महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने