जौनपुर। सम्मानित किए गए चेयरमैन कपिलमुनि और डॉ शेखर आनंद पांडेय 

भारतीय सहारा समाचार पत्र द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हुए सम्मानित

मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। नगर स्थित युग होटल में बुधवार को उत्कृष्ट कार्य करने वाले चेयरमैन कपिलमुनि गुप्ता और डॉ शेखर आनंद पांडेय को सम्मान समारोह में भारतीय सहारा समाचार पत्र जौनपुर चीफ वीरेंद्र कुमार व संपादक एस एस पांडेय ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।

बताते चलें कि मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में विभिन्न विभागों, क्षेत्रों में अपने उत्कृष्ट कार्यों से नित नए आयामों स्थापित करने वाले लोगों को भारतीय सहारा समाचार पत्र द्वारा सम्मानित किया जा रहा। इसी क्रम में नगर पालिका क्षेत्र में विकास कार्य से नगर को सजाने संवारने वाले विकास पुरुष कहे जाने वाले चेयरमैन कपिलमुनि गुप्ता और शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों को विभिन्न क्षेत्रों में भेजने वाले स्पेक्ट्रम कोचिंग और पिनाका कोचिंग संस्थान डायरेक्टर डॉ शेखर आनंद पांडेय को जिला ब्यूरो चीफ वीरेंद्र कुमार व संपादक श्याम शंकर पांडेय द्वारा संयुक्त रूप से अंगम वस्त्र और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। 

वहीं समारोह को संबोधित करते हुए कपिलमुनि ने कहा कि भारतीय सहारा समाचार पत्र द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में अपनी भूमिका से समाज और क्षेत्र को नई दिशा देने वाले लोगों को सम्मानित करना सराहनीय कार्य है और यह निरंतर जारी रहेगा और नगर को सजाने संवारने का भी आपके साथ होता रहेगा। मिडिया समाज का अहम हिस्सा है जो हर कार्य पर नजर रखता है और अपनी बात रखता है। शेखर आनंद पांडेय ने कहा कि भारतीय सहारा ने इस कार्य से उनको सम्मानित कर रहे हैं जो लगातार समाज में बेहतर कार्य कर रहे हैं। मिडिया समाज ने हमेशा देश की उन्नति के लिए अग्रसर होते हैं। 

कार्यक्रम का संचालन राकेश मिश्रा वरिष्ठ पत्रकार ने अध्यक्षता एस एस पांडेय ने किया। कार्यक्रम के अंत में अगुंतको का आभार प्रकट करते हुए जौनपुर ब्यूरो चीफ वीरेंद्र कुमार ने कहा कि आज हम सब उन लोगों पर ध्यान नहीं देते हैं जो लगातार समाज में विभिन्न क्षेत्रों में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं समाज और देश में बदलाव लाने और बदलने के लिए प्रयासरत हैं उन लोगों को सम्मानित करने का यह निरंतर जारी रहेगा और उन लोगों को सम्मानित किया जाएगा। जो उपेक्षा का शिकार हैं उनको सही सम्मान मिलना चाहिए। 

इस अवसर पर न्यू शक्ति कॉलेज ऑफ आईटी मैनेजमेंट डायरेक्टर राजन सिंह, हरिप्रभा वेलनेस ट्रस्ट डायरेक्टर डॉ सुधाकर दुबे, सभासद एजाज अहमद युवा सभासद शोएब, अनिल चौबे, शिवम तिवारी, घनश्याम केशरी, किशोर कुमार, अतुल तिवारी, पत्रकार सूरज विश्वकर्मा, फहीम अंसारी,शिवप्रसाद गुप्ता विश्वनाथ रेस्टोरेंट, पत्रकार विक्की गुप्ता, सर्वेश तिवारी आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने