राजकुमार गुप्ता 
 मथुरा। राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद मथुरा जनपद में निरंतर पत्रकारों के हितों के लिए संघर्षरत हैं,  मथुरा जिलाधिकारी कार्यालय पर गोवर्धन के प्रतिष्ठित पत्रकार देवेंद्र कुमार कौशिक की बीमारी के चलते असमय मृत्यु होने से परिवार पर आए आर्थिक संकट के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा ।
 राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा के मथुरा संरक्षक दिनेश पंकज द्वारा दस लाख रुपए की तत्काल सहायता राशि की मांग की है साथ ही देवेंद्र कुमार कौशिक की छह साल की मासूम बच्ची की शिक्षा और उसके बालिग होने पर विवाह संबंधित कार्यों के लिए भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से व्यवस्था करने की मांग की गई। 
राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के जिला अध्यक्ष भानु प्रकाश शर्मा द्वारा मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए कहा कि पत्रकार जनता हित के मुद्दे और सरकार द्वारा जारी की गई अनवरत योजनाओं को बताने मै अपनी अहम भूमिका निभाती हैं। 
एक पत्रकार के जीवन में उसकी प्रतिष्ठा ही उसकी कमाई होती हैं, अगर अल्पायु मैं साथी पत्रकार का निधन होने से परिवार पर आए आर्थिक संकट को केवल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही समझ सकते हैं। 
राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के जिला उपाध्यक्ष गोपाल चतुर्वेदी द्वारा इस दुखद घड़ी में राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद हर संभव प्रयास कर परिवार को आर्थिक सहायता दिलाकर रहेगी।
 राष्ट्रीय पत्रकार सुरक्षा परिषद के जिला अध्यक्ष भानु प्रकाश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष गोपाल  चतुर्वेदी,संरक्षक दिनेश पंकज के साथ मथुरा के वरिष्ठ पत्रकार गिरधारी लाल, दिनेश आचार्य, वीवीएस खुराना, रवि वर्मा, प्रवीण कुमार मिश्रा, चौधरी मंत्र वीर सिंह, अभिषेक सिंह, प्रतीक चतुर्वेदी, सोनू पत्रकार, हिमांशु यादव , नंद किशोर शर्मा, ठाकुर तेज सिंह , मोहन श्याम, मुकेश कुमार, शैली अग्रवाल, योगेश सैनी, बंटी, सोनल, निरंजन धुरंधर, राजू ठाकुर, सहित मथुरा जनपद के प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रोनिक मीडिया के सम्मानित पत्रकार मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने