भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत,मचा कोहराम

गोण्डा। जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर हुए भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोगों की जान चली गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चालकों की खोजबीन शुरू कर दी है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। 
मिली जानकारी के मुताबिक कटरा बाजार थाना क्षेत्र के मुराइन पुरवा (नरायनपुर कला) निवासी रामरूप मौर्य उम्र 58 वर्ष जो पयागपुर से अपने घर नरायनपुर कला की तरफ जा रहे थे,तभी रास्ते में दुबहा बाजार चौकी क्षेत्र के पयागपुर जाने वाले मार्ग पर झौंनहा गांव के पास गन्ना लदे एक ट्रैक्टर ट्राले ने रामरूप की बाइक में टक्कर मार दिया और उसे कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार रामरूप के चीथड़े उड़ गए और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद दोनों ओर से वाहनों का भारी जाम लग गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दूसरी घटना भी दुबहा बाजार चौकी क्षेत्र अन्तर्गत गोपाल जोत गांव से जुड़ी है। गोपालजोत धर्मपुर निवासी रामनाथ राजपूत पुत्र लालता उम्र करीब 30 वर्ष साइकिल से दुबहा बाजार से अपने गांव गोपालजोत जा रहे थे कि गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने पर गंभीर रूप से घायल हो गये।‌ उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र
कटरा बाजार भेजा गया जहां चिकित्सकों ने रामनाथ को मृत घोषित कर दिया। चौकी इंचार्ज दुबहा बाजार गोपाल सिंह ने बताया कि चौकी क्षेत्र में दो अलग-अलग जगह पर दुर्घटनाएं घटित हुई हैं,दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
एम पी मौर्या
कर्नलगंज 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने