जौनपुर। बीजेपी नेता को सपा सभासद ने जड़ा जोरदार थप्पड़, सियासी माहौल गर्म

जौनपुर। आलाव का स्थान बदलने के विवाद में सपा सभासद और भाजपा नेता के बीच जमकर बवाल हो गया। बवाल इस कदर बढ़ा कि सपा सभासद ने चेयर मैन के कक्ष में ही भाजपा नेता को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। मौके पर मौजूद लोगो में अफरा तफरी मच गया। 

थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर सभासद को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गयी। सभासद की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही अन्य सभासदो में आक्रोश व्याप्त हो गया, सभी कोतवाली पहुंच गये। सभासदो ने इस घटना के पीछे चेयर मैन परिवार की मनमानी बताया तथा सभासद की गिरफ्तारी का जिम्मेदार मंत्री गिरीश यादव को ठहराया। बताया जाता है कि नगर पालिका परिषद जौनपुर द्वारा ठण्ड को देखते हुए नगर में आलाव जलवाया रहा है, आलाव की संख्या कम होने से नगर पालिका प्रशासन पर सवालिया निशान भी लग रहा है। नगर पालिका से चंद कदम की दूरी पर स्थित झगडू हलवाई के सामने जलाये जा रहे आलाव का स्थान परिवर्तन को लेकर इलाके के सभासद दीपक जायसवाल नगर पालिका परिषद पहुंचे। चेयरमैन मनोरमा मौर्या के गैर मौजूदगी में उनके पति राम सूरत मौर्या जन समस्याओं का निस्तारण कर रहे थे। सभासद दीपक ने चेयरमैन पति से अपनी शिकायत दर्ज करा रहे थे इसी बीच कक्ष में मौजूद ख्वाजगी टोला वार्ड के भाजपा अध्यक्ष शिव शंकर साहू टपक पड़े और दीपक से बहस हो गयी। इसी बीच सपा सभासद दीपक ने एक जोरदार थप्पड़ भाजपा नेता को जड़ दिया। अचानक हुए घटनाक्रम से चेयर मैन के चम्बर में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। थप्पड़ की गुंज चेयरमैन व अन्य लोगो को हुई तो सभी आक्रोशित होकर सभासद दीपक जायसवाल पर हमला बोलने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर मौजूद लोगो ने स्थिति को सम्भाल लिया।
           
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी दीपक को हिरासत में लेकर कोतवाली ले गयी। दीपक की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही भारी संख्या में सभासद कोतवाली पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। सभासद रेनू पाठक, मुकेश सिंह व जगदीश मौर्या ने इस घटना का जिम्मेदार चेयरमैन के कुनबा पर ठहराया है। सभी सभासदो ने आरोप लगाया कि नगर पालिका अध्यक्ष मनोरमा मौर्या के पति अनाधिकृत रूप अपने आपको चेयरमैन प्रतिनिधि बनकर अध्यक्ष के क्षेत्राधिकारी का प्रयोग करते रहते हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने