देवभूमि उत्तराखंड पर जिहादियों का कब्जा सर्वाधिक विनाशकारी सिद्ध होगा-महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी


जिहाद और जिहादियों से मुक्त उत्तराखंड की मांग को लेकर हर की पौड़ी से मुख्यमंत्री आवास तक यति सन्यासियों की पदयात्रा आरम्भ


श्री अखंड परशुराम अखाड़ा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित अधीर कौशिक जी ने पदयात्रा को पूर्ण समर्थन दिया


भ्रष्ट अधिकारियों और नेताओं के कारण देवभूमि उत्तराखंड में फैला मस्जिद,मजारों और मदरसों का खूनी जाल-यति रामस्वरूपानंद जी महाराज


देवभूमि उत्तराखंड को जिहाद और जिहादियों से मुक्त करने की मांग को लेकर महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज के शिष्य यति रामस्वरूपानंद जी महाराज ने उत्तराखंड के सभी जिलों में रक्तपत्र लिख कर अभियान चलाया।आज वो सभी रक्तलिखित पत्रों को लेकर पदयात्रा के रूप में हर की पौड़ी से मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के आवास की ओर चल दिये।

पदयात्रा आरम्भ करने से पहले सभी सन्तो ने श्री अखंड परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष पण्डित अधीर कौशिक जी के साथ माँ गंगा की विधिवत पूजा अर्चना की।

पण्डित अधीर कौशिश जी ने श्री अखंड परशुराम अखाड़े की ओर से यात्रा को समर्थन दिया और पूर्ण सहयोग का आश्वासन भी दिया।

उनकी पदयात्रा को आशीर्वाद देने के लिए हरिद्वार आये महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज ने हर की पौड़ी पर उपस्थित सन्तो और श्रद्धालुओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज इस्लाम का जिहाद और जिहादियों सम्पूर्ण मानवता का कैंसर बन चुके हैं।अगर अब भी इनका उचित इलाज नही किया गया तो ये दुनिया की हर महिला,हर बच्चे और हर नागरिक के साथ वो ही करेगे जो हमास के जिहादियों ने सात नवम्बर को इजरायल के बच्चों, महिलाओं और नागरिकों के साथ किया था। दुनिया हमास को कोई अलग संगठन या विचारधारा समझने की कोशिश ना करे।ये वो ही विचारधारा है जो दुनिया में हर मदरसे और हर मस्जिद के माध्यम से फैलाई जा रही है।आज पूरी दुनिया मे मुसलमानों ने अपनी जनसंख्या को अपना सबसे घातक हथियार बना लिया है।ये बहुत जल्दी अपनी जनसंख्या के बूते पर दुनिया भर के लोकतांत्रिक देशों पर कब्जा कर लेंगे और दुनिया से सभी गैर मुस्लिम मर्दों और बच्चों का कत्ल करके उनकी औरतों को अपनी रखैल बना लेंगे या मंडियों में बेच देंगे।आज दुनिया के हर उस सभ्य नागरिक को इनसे लड़ना पड़ेगा जो अपने और अपने परिवार को इस पैशाचिक नृशंसता से बचाना चाहता है।

उन्होंने यह भी कहा कि सम्पूर्ण विश्व की तरह देवभूमि उत्तराखंड भी इन जिहादियों से भर चुकी है। देवभूमि उत्तराखंड सनातन धर्म और संस्कृति की आध्यात्मिक ऊर्जा का सबसे प्रमुख स्थान है।इस पर जिहादियों का कब्जा सनातन धर्म और धर्मावलंबियों के लिए बहुत विनाशकारी सिद्ध होगा।अतः अब विश्व के हर हिन्दू को देवभूमि उत्तराखंड को जिहाद और जिहादियों से मुक्त करवाने के लिये लड़ना ही चाहिये।इसके लिये बहुत गम्भीर प्रयास कर रहे यति रामस्वरूपानंद जी महाराज व उनके साथी साधुवाद के पात्र हैं जिनका साथ हर हिन्दू को देना चाहिये।

पदयात्रा आरम्भ करते हुए यति रामस्वरूपानंद जी महाराज ने कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों और नेताओं के कारण देवभूमि उत्तराखंड में मस्जिद, मजारों और मदरसों का खूनी जाल फैल चुका है।अब मुख्यमंत्री जी को दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए पवित्र देवभूमि को इससे मुक्त कराना चाहिए।

पदयात्रा में उनके साथ यति आत्मानंद जी,यति सत्यदेवानंद जी,यति निर्भयानंद जी,यति रणसिंहानंद जी तथा अन्य सन्यासी सम्मिलित हैं

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने