*छात्रा से छेड़-छाड करने के आरोप में एक आरोपी  गिरफ्तार*

अयोध्या।
जिले के बीकापुर कस्बे में बारह साल की स्कूली छात्रा के साथ छेड़-छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी लगभग 50 वर्ष का है। जिस स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के सुर्पुद कर दिया है। मामले में बीकापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी बीकापुर नगर पंचायत क्षेत्र का निवासी है।
       प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 11 बजे स्थानीय लोगों ने देखा कि बीकापुर तहसील के पास खंडहर में एक बालिका के साथ एक अधेड़ आयु का व्यक्ति छेड़-छाड कर रहा है। जिसे लालच देकर वहां बुलाया था। बगल सम्पर्क मार्ग से गुजर रहे तहसीलकर्मियों तथा स्थानीय नागरिकों ने उसे पकड़ लिया। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पीड़ित छात्रा किसी परिषदीय विद्यालय की सातवीं कक्षा की छात्रा है जो स्कूल ड्रेस में थी और विद्यालय से घर वापस जा रही थी ।
        सूचना पर सीओ बीकापुर डॉ राजेश कुमार तिवारी एवं प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने आरोपी अधेड़ को हिरासत में ले लिया। तथा स्कूली छात्रा को पूछताछ के लिए महिला पुलिस के सुपुर्द किया।
        प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर नामजद आरोपी रज्जब अली पुत्र पीर बख्श निवासी ग्राम शिकवा थाना कोतवाली बीकापुर के विरुद्ध धारा 376 एबी , 354 , 511 आईपीसी तथा पास्को एक्ट की धारा में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने