अंबेडकर नगर ÷ भाजपा लोक सभा चुनाव के सन्निकट आने की आहट के दृष्टिगत सभी जातियों और वर्गों के लोगों को अपने साथ लाने के लिए अभी से ही युद्ध स्तर पर तैयारी में जुट गई है। प्रदेश की सबसे बड़ी आबादी अनुसूचित जातियों में अपनी जगह बनाने के लिए लखनऊ में आयोजित अनुसूचित वर्ग सम्मेलन में जनपद की सहभागिता के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी के मार्गदर्शन में भाजपा कार्यकर्ता पूरी निष्ठा से जुट गए हैं।
            रविवार को भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में अनुसूचित जाति सम्मेलन के जिला संयोजक डॉ रजनीश सिंह ने बैठक कर मंडलों के अनुसूचित बस्तियों में सम्पर्क कर 2 नवम्बर को लखनऊ में होने वाले अनुसूचित वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए जनपद से अनुसूचित वर्ग के लोगों को ले जाने की योजना रचना बनाया। अनुसूचित वर्ग सम्मेलन के जिला संयोजक डॉ रजनीश सिंह ने बैठक में कहा कि लखनऊ के प्रदेश स्तरीय सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 10 अक्टूबर को 2 बजे भाजपा जिला कार्यालय अटल भवन में सम्मेलन को सफल बनाने की योजना रचना पर विधान सभा और मण्डल के दायित्व धारी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि जनपद से सम्मेलन में शामिल होने वाले लोगों की वाहन व्यवस्था के लिए भाजपा जिला मंत्री दीपक तिवारी को जिला संयोजक बनाया गया है।मंडलों के संयोजक , सह संयोजक और वाहन प्रमुख का दायित्व दिया गया है।
          बैठक में मुख्य रूप से सम्मेलन जिला सह संयोजक भाजपा जिला मंत्री चंद्रिका प्रसाद , अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष डाक्टर विनोद कुमार, विधान सभा संयोजक संजय सिंह , संतोष सिंह बबलू , अंकित मंडेला, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी/मण्डल संयोजक बाल्मीकि उपाध्याय,दिनेश चौधरी, धीरेंद्र भारती,विशाल गौतम , राम प्रीत गौतम,मनीष गौतम आदि शामिल रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने