मास्क टीवी द्वारा आज़ादी के अमृत महोत्सव पर देशवासियों को सौग़ात  प्रीमियम फ़िल्में मुफ़्त में .


देश मे तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स फिल्में वेबकास्ट कर रही हैं लेकिन मास्क टीवी ओटीटी एक अनूठा पहल लेकर आई है । इस प्लेटफॉर्म ने देशभक्ति के अपने जज्बे को देशवासियों संग उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया है । मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म द्वारा देशवासियों को आज़ादी की सौग़ात दी जा रही है । मास्क टीवी द्वारा अपने दर्शकों के लिए तीन पॉपुलर फ़िल्म्स फ़्री वेबकास्ट करने की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं । इस अमृतकाल मे प्रीमियम कैटेगरी की तीन बड़ी फ़िल्में मिशन सेवेन्टी,भलेसा और  आज़मगढ़ दर्शकों के लिए फ़्री की गई हैं । 15 अगस्त 2023 के दिन देशवासी आज़ादी की 76 वीं वर्षगाँठ मना रहे हैं , पूरा देश आज़ादी के अमृत महोत्सव का आनंद मना रहा है , उस दिन देशप्रेम, वतनपरस्ती के छलकते जज़्बे को , देशभक्ति की भावना के अमृत कलश के अमृतबिंदुओं सङ्ग बिखेरता मास्क टीवी का कारवाँ देशवासियों को जागरूक करने का काम करेगा । सरहद पार के आतंकी संगठनों,हिंदू-मुस्लिम समुदाय के बीच फैलती कट्टरपंथी मानसिकता और मज़हबी उन्माद के ठेकेदारों को बेनक़ाब करती ये तीनों फ़िल्में आज़ादी के अमृतलाल में देश मे नई ऊर्जा का संचार करेगी । 

कश्मीर के वरिष्ठ कलाकार मीर सरवर , युवा अभिनेता अनुज शर्मा , वरिष्ठ कलाकार पंकज त्रिपाठी, बलविंदर सिंह  आदि के अभिनय से सजी ये तीनों फिल्में देश में चल रहे हालात का और उनसे जद्दोजेहद का आईना हैं ।


https://www.instagram.com/reel/CsoLwSKIiNT/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==


मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार जो यूजर्स प्रीमियम कंटेंट के तहत ये तीनों फ़िल्में नहीं देख सके उनके लिए यह सुनहरा मौक़ा है । आज़ादी की ७६वें सालगिरह पर अमृत महोत्सव के जश्न को मिशन सेवेन्टी,  भलेसा, आज़मगढ़ मुफ्त में देख कर एन्जॉय करें और वीर शहीदों की क़ुर्बानी को नमन करें , जिसके चलते देश को यह अधिकार मिला कि खुली फ़िज़ा में साँस ले सके ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने