30 जून को रिलीज़ होगी ''दोस्ती और प्यार'', धनबाद में पोस्टर व ट्रेलर की हुई लॉन्चिंग .!

सामाजिक मूल्यों पर आधारित फिल्म ''दोस्ती और प्यार'' रीलीजिंग के लिए अब पूरी तरह से तैयार है । 30 जून को रीलीजिंग के मौक़े पर ही फ़िल्म को धनबाद के प्रभातम मॉल स्थित पीवीआर आइनॉक्स में भी रिलीज़ किया जाएगा। यह भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए एक बेहद ही शुभ संकेत है । क्योंकि लम्बे अरसे के बाद तो कोई भोजपुरी फ़िल्म किसी मल्टीप्लेक्स में प्रदर्शित की जा रही है, अन्यथा अब तक तो केवल सिंगल स्क्रीन थियेटर ही नसीब थे । 20 जून को झारखण्ड के धनबाद में फ़िल्म ''दोस्ती और प्यार'' के पोस्टर व ट्रेलर की लॉन्चिंग एक मेगा इवेंट में की गई , जहां धनबाद शहर के सांसद, विधायक व अन्य पार्टी नेताओं के साथ तमाम कलाकार व फ़िल्म से जुड़े कलाकार के साथ तकनिकीशियन भी मौजूद रहे ।

विगत 20 जून को धनबाद के शक्ति मंदिर प्रांगण में हुए इस भव्य कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह, धनबाद विधायक राज सिन्हा, कांग्रेस नेता रणविजय सिंह, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, भाजपा नेता रमेश पांडेय, समाजसेवी उदय प्रताप सिंह,विशिष्ट अतिथि शक्ति मंदिर समिति के अध्यक्ष एस पी सोंधी, सचिव आर्यन भंडारी जी मौजूद थे। इस आयोजन में कलाकर संघ धनबाद के भी सभी कलाकार मौजूद थे। मौक़े पर उपस्थित हर आगंतुक ने फ़िल्म के ट्रेलर व पोस्टर की सराहना करते हुए कहा कि फ़िल्म बड़े स्तर पर हिट साबित होगी । फ़िल्म से जुड़े कलाकार ने बताया कि फ़िल्म में इमोशन के साथ साथ एक्शन भी भरपूर देखने को मिलेगा । इसमें एक्शन, प्यार दोस्ती और इमोशन को बांधकर रखा गया है ।

फ़िल्म दोस्ती और प्यार के इस बड़े स्तर पर आयोजित पोस्टर व ट्रेलर लॉन्चिंग के कार्यक्रम में मुख्य अभिनेता भोजपुरी गायक राजू सिंह अनुरागी, मोंटी बाबा,इश्तियाक अहमद, सुरेंद्र ठाकुर, पंकज मोदी, पंकज सांवरिया,मनोज राउत, मनोज सेन, गौरव अरोड़ा,एन कृष्णा, प्रवीर किशन, पिन्टू शर्मा,मनोज सिंह, राजा दास और धनबाद के कई बड़ी हस्तियों सहित गणमान्यजन भी उपस्थित थे। इसी अवसर पर फ़िल्म के रीलीजिंग का डेट भी फाइनल कर दिया गया । फ़िल्म आगामी 30 जून को थियेटर में रिलीज़ की जाएगी ।

गोल्डेन सनराइज प्रोडक्शन प्रेजेंट्स फ़िल्म दोस्ती और प्यार के निर्माता हैं रणविजय सिंह, जबकि इस फ़िल्म का निर्देशन व सिनेमेटोग्राफी किया है त्रिलोकी चौधरी ने। फ़िल्म के गीत बब्लू सिंह व क्रांति सिंह ने लिखे हैं जिन्हें संगीतबद्ध किया है ओम प्रकाश व चंदन पोद्धार ने। फ़िल्म के लेखक हैं क्रांति सिंह व मारधाड़ कराया है श्रवण कुमार ने । फ़िल्म दोस्ती और प्यार के नृत्य निर्देशक हैं प्रीतम अधिकारी व मनोज वरुण। संकलन राम यादव व विजय पॉल का है वहीं फ़िल्म के कलापक्ष को संभाला है विजय गुप्ता ने। फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन रुचि फ़िल्म व अर्थ एम्पायर स्टूडियो में हुआ है । फ़िल्म के प्रोडक्शन की देखभाल कपील ने किया है व डिजाइनर हैं प्रशांत। फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने