उत्तर प्रदेश,
जनपद-महराजगंज आनंदगर नगर पंचायत से आम आदमी पार्टी नें नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए साविहा खातून पत्नी हज़रत अली और सभासद पद के उम्मीदवार आशीष मिश्रा को को वार्ड न 18 की ज़िम्मेदारी सौपी आप को बताते चलें की आशीष मिश्रा काफ़ी दिनों से समाज सेवा करते हुवे चले आरहे हैँ उनके कार्यशैली को देखते हुए वार्ड नंबर अट्ठारह लक्ष्मी बाई कॉलोनी के समस्त जनता गण आशीष मिश्रा को सभासद प्रत्याशी के रूप में खड़ा किया! वहीं पर आम आदमी पार्टी से आशीष मिश्रा को सभासद पद के प्रत्याशी का टिकट दे करके उनसे उम्मीद लगाई गई हैँ की आप खरे उतरेंगे और हाल हाल में अपनी जीत हासिल करेंगे!
 नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सभी या खातून पत्नी हजरत अली को नगर पंचायत आनंदनगर का बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए आम आदमी पार्टी से टिकट दिया गया है ताकि हजरत अली इस पर खरे उतरे और पूरी ईमानदारी के साथ जीत हासिल करें!
 आपको बताते चलें कि नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए काफी लोगों ने प्रयासरत रहे कि हजरत अली का टिकट किसी तरह कैंसिल हो मगर हजरत अली की कार्यशैली को देखकर के आम आदमी पार्टी के द्वारा हजरत अली को टिकट दिया गया और उनसे उम्मीद लगाई गई कि आप जनता के दिलों में घर करेंगे और बड़ी जीत हासिल करेंगे यह हम सभी की दिली अरमान व ख्वाहिश है!
सविहा खातून पत्नी हज़रत अली नें जनता को यह भरोसा दिलाया कि यदि आप लोगों नें हमको नगरपंचायत अध्यक्ष के रूप में ज़िम्मेदारी सौपी तो यह जीत हमारी ही नहीं बल्कि पूरे नगर वासियों की होगी!
और आप को बता दूँ कि हम जीतने के बाद आप लोगों के ही सेवा में हरदम रहेंगे और आप लोगों की हमेशा मदद करेंगे, कभी किसी के साथ ना इंसाफ़ी नहीं होने देंगे, सबको सम्मान देंगे और दिलाएंगे!
आम आदमी पार्टी आनंदनगर से नगर पंचायत पद के प्रत्याशी हजरत अली को चुना गया!.
आनंद नगर में नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आम आदमी पार्टी ने साविहा खातून पत्नी हजरत अली को चुना है उनकी कार्यशैली ईमानदारी को देखते हुए आज जिला अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के साविहा खातून पत्नी हजरत अली को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए कहा कि आप ईमानदारी के साथ चुनाव लड़े और संघर्ष करें हम सभी आपके साथ हैं हमारी पार्टी आपके साथ है,
 इसी के साथ हजरत अली ने कहा कि हम आनंद नगर में सभी के दिलों में छाए हुए हैं उम्मीद है कि आनंद नगर की जनता हम ही को यहाँ का चेयरमैन चुने गी इसी के साथ साथ आनंद नगर वासियों ने साविहा खातून पत्नी हजरत अली को बधाई व मुबारकबाद पेश की!
धीरेन्द्र प्रकाश द्विवेदी
मण्डल पब्यूरो चीफ गोरखपुर!

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने