उत्तर प्रदेश
जनपद महराजगंज,
फरेंदा तहसील परिसर मे मंगलवार को निर्धारित समय के 11बजे से नगर पंचायत आनन्दनगर व नवसृजित नगर पंचायत वृजमनगंज के सभासद व अध्यक्ष पदों के लिए नाम निर्देशन मत पत्रों की विक्री शुरु हुई है, 
 नगर पंचायत आनन्दनगर निकाय चुनाव के लिए नियुक्त आरओ अमरनाथ पाण्डेय व रत्नेश कुमार ने बताया की अध्यक्ष पद के लिए कुल तीन सेट पर्चो की बिक्री हुई है तथा सभासद पद के 18 वार्डो के लिए कुल 75 सेट पर्चा की बिक्री हुई है । 
 इसी क्रम मे नवसृजित नगर पंचायत वृजमनगंज के आरओ रोमित रंजन गुप्ता व दुर्गेश कुमार ने बताया की अध्यक्ष पद के लिए एक सेट व सभासद पद के लिए 12 पर्चो की विक्री हुई है । विभिन्न पदों के प्रत्याशियों के द्वारा नामांकन मत पत्रों की विक्री का जायजा उपजिलाधिकारी फरेंदा मदनमोहन वर्मा अपने नायब तहसीलदारों के साथ नामांकन केंद्रों का लेते रहे। उन्होंने बताया कि नाम निर्देशन मत पत्रों की खरीद में किसी तरह की दिक्कत प्रत्याशियों को नहीं आने पायेगी। उन्होंने बताया कि नगर पंचायत आनन्दनगर व नव सृजित नगर पंचायत वृजमनगंज के संवेदनशील वूथो का चिन्हांकन भी किया जा रहा है। फिर भी फरेंदा तहसील के दोनों नगर पंचायतों में शांति पूर्वक नामांकन व वोटिंग होगी। प्रत्याशियों को उन्होंने आगाह किया कि हमारे आर,ओआपके सहयोग के लिए है बशर्ते आप सहयोग करें और सहयोग लें।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने