मुख्यमंत्री ने बाबा साहब डॉ0 आंबेडकर की जयन्ती पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए डॉ0 आंबेडकर जयन्ती के कार्यक्रम सम्पन्न करने की अपील की

लखनऊ : 13 अप्रैल, 2023

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने भारतीय संविधान के शिल्पी, भारतरत्न बाबा साहब डॉ0 बी0आर0 आंबेडकर की जयन्ती पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

आज यहां जारी अपने संदेश में मुख्यमंत्री जी ने कहा कि बाबा साहब डॉ0 आंबेडकर ने सामाजिक असमानता को दूर करने तथा वंचित वर्गां को सामाजिक न्याय दिलाने के उद्देश्य से भारत के संविधान में अनेक प्राविधान किये। भारतीय संविधान के निर्माण में बाबा साहब डॉ0 आंबेडकर के योगदान के लिए देशवासी सदैव उनके प्रति कृतज्ञ रहेंगे। उन्होंने आजीवन अनुसूचित जाति वर्ग सहित सभी उपेक्षित वर्गां के अधिकारों के लिए संघर्ष किया। समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के सशक्तीकरण के लिए बाबा साहब डॉ0 आंबेडकर द्वारा किए गये प्रयास हम सभी को प्रेरणा देते रहेंगे। भेदभावरहित एवं समरस समाज का निर्माण ही डॉ0 आंबेडकर के प्रति हम सभी की सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
मुख्यमंत्री जी ने लोगों से कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए डॉ0 आंबेडकर जयन्ती के कार्यक्रम सम्पन्न करने की अपील की है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने