होली के पर्व पर घर में घुसकर महिला से की छेड़खानी, मुकदमा हुआ दर्ज


          (गिरजा शंकर विद्यार्थी
अंबेडकर नगर: भीटी थाना क्षेत्र में होली के दिने ब्यक्ति ने घर मे घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगा महिला के विरोध पर ब्यक्ति ने मारपीट पर उतारू हो गया। शोर मचाने पर आस पास के जुटने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना भीटी के सेनपुर निवासी ने थाने मे लिखित तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उसके गांव के निवासी राजकुमार उर्फ गोरे निवासी सोनारा कोतवाली अकबरपुर शनी कुमार पुत्र मनोज, रामू पुत्र हरिराम श्यामू पुत्र हरिराम ने उसके घर में जबरन घुसकर उसके साथ अभद्रता व मारपीट की। अपने लिखित प्रार्थना पत्र में रानू गौतम ने बताया है कि विपक्षी राजकुमार उर्फ गोरे शनी कुमार एवं रामू श्यामू एक दूसरे के रिश्तेदार हैं। जो इसी महीने की 7 तारीख को शाम 5:00 बजे उसके घर में घुस आए और उसे अकेला देखकर छेड़खानी मारपीट पर आमादा हो गए।
चिल्लाने हल्ला गुहार लगाने पर आवाज सुनकर जब अड़ोस पड़ोस के लोग आए तो गाली गलौज देते हुए सब को देख लेने की धमकी कहते हुए चले गए। इस विषय पर प्रभारी निरीक्षक भीटी पंडित त्रिपाठी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है, भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 354,323,504,452 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्रभारी निरीक्षक भीटी पंडित त्रिपाठी ने बताया कि राजकुमार उर्फ गोरे, शनी कुमार, रामू तथा श्यामू के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने