Noida News: सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे इस सोसाइटी की चौकीदारी! जानिए पूरा माजरा


प्रीतम प्रकाश शुक्ला


Greater Noida West की एक सोसाइटी के लोग बिल्डर की करतूत से जब ज्यादा परेशान हो गए, तब उन्होंने अपनी सुरक्षा का जिम्मा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हवाले कर दिया. इसके लिए उन्होंने एक नया रास्ता अख्तियार किया.


नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित जेकेजी पाम कोर्ट सोसाइटी के लोग अपनी सुरक्षा को लेकर इस कदर परेशान हैं कि अब उन्होंने एक नया रास्ता अख्तियार किया है. बिल्डर ने सोसाइटी के कॉमन एरिया की लाइट पहले ही काट दी है और अब सोसाइटी से सिक्योरिटी गार्ड भी हटा दिए हैं. ऐसे में यहां के निवासियों ने सीएम योगी आदित्यनाथ के हवाले अपनी सोसाइटी कर दी है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.


जेकेजी पाम कोर्ट सोसाइटी में साल 2018-19 से लोगों को पजेशन मिलने शुरू हो गए थे. अभी इसमें कुल 850 फ्लैट हैं, जिसमें करीब 1500 की आबादी रहती है. बातचीत के दौरान सोसाइटी निवासी लक्ष्मीश्री सिन्हा बताती हैं कि सोसाइटी में दस दिन पहले सिक्योरिटी गार्ड को हटा दिया गया है. जहां भी गार्ड की सीट और टेबल रखी गई थीं, वे सब खाली हो गईं. ऐसे में हम कैसे सुरक्षित रहेंगे. सोसाइटी में कोई भी घुस आता है. क्योंकि न तो गेट पर कोई पूछने वाला है और न ही कोई जानकारी लेने वाला है.


अब सीएम ही हमारी रक्षा करेंगे


लक्ष्मी श्री ने बताया कि दिन के समय में ज्यादातर फ्लैट में लेडीज अकेली ही रहती हैं. ऐसे में वे असुरक्षित महसूस करती हैं. लिहाजा, सोसाइटी वालों ने मिलकर गार्ड की खाली कुर्सियों पर सीएम योगी की तस्वीर रख दी है. शायद, वही अब हमारी रक्षा कर सकें. क्योंकि उनकी पार्टी ने ‘मैं भी चौकीदार’ होने की बात कही थी, तो अब वही हमारी रक्षा करेंगे.


हर महीने दे रहे मेंटेनेंस चार्ज


सोसाइटी में रहने वाली अनुमपा बताती हैं कि मैं दो साल से यहां रह रही हूं. पिछले दस दिन से बिल्डर ने गार्ड हटा दिए हैं. एक महीने पहले से उसने कॉमन एरिया की लाइट काट दी थी. हम हर माह दो से तीन हजार रुपये मेंटेनेंस चार्ज भी दे रहे हैं. ऐसे में हमारी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ क्यों किया जा रहा है? वहीं न्यूज लोकल 18 की टीम ने जब बिल्डर से सोसाइटी वालों के आरोपों के बाबत बात करने की कोशिश की तब उनसे संपर्क नहीं हो सका. बिल्डर का फोन भी बंद मिला.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने