उत्तर प्रदेश
जनपद-महराजगंज
नाली विवाद को लेकर ग्राम प्रधान एवं उनके सहयोगियों ने उषा नामक महिला को गाली गुप्ता देते हुए मारने पीटने को दौड़ाया ।
महिला किसी तरह जान बचाकर थाने पर भागी ।उषा ने ग्रामप्रधान राम मिलन रामदेव शम्भू अवधेश के नाम से तहरीर देकर इतवार को दिन भर थाने पर बैठी रही । उषा नाम की महिला को रात 9 बजे पुलिस अपनी गाड़ी से महिला को घर पहुंचाया ।
सुबह आज थाने पर महिला ने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराने के लिए थानाध्यक्ष सिपारिश कर रही थी । फिर भी मुकदमा दर्ज नही किया गया । थानाध्यक्ष बुलाते रहे पर विपक्षी थाने पर नहीं पहुंचे ।
ग्राम प्रधान राममिलन सुबह गांव से मुलाईजा कराने की बात कह कर शोर करते हुये घर से निकले थे की हरिजन उत्पीड़न में फंसायेगे । ग्राम प्रधान राममिलन बहदुरी से फर्जी डाक्टरी कराकर सीओ को तहरीर देकर उषा, रामसेवक, रामवृक्ष को फंसाने की कोशिश कर रहे है । जब कि ये दोनो लोग घर पर नही थे । पुरानी रंजिश को लेकर प्रधान द्वारा फंसाया जा रहा है।
मामला यह है कि प्रधान द्वारा खुद नाली को तोड़कर बन्धा बाधने पर विवाद हुआ । जो पुरानी रंजिश में बदल गया ।
मात्र कुछ दिन पहले
राम सेवक और रामवृक्ष ने निलामी में पोखरी लिए थे जिसे प्रधान ने निरस्त करा दिया इस पर दोनो हाईकोर्ट चले गए जहा उन्हे स्टे मिल गया । एवं दिनांक 16 - 02 - 23 को गोरखनाथ मन्दिर जाकर मुख्यमन्त्री जी से आवास ना मिलने पर प्रधान एवं सेक्रेटरी के खिलाफ शिकायत पत्र दिये थे इसी बात पर खार खाये ग्राम प्रधान राममिलन ने राम सेवक व रामवृक्ष को हरिजन उत्पीड़न मे फंसाने का षडयंत्र रच दिया ।
इस मामले को लेकर एसओ सीओ दोनो अधिकारी जाँच में गांव पहुंचे जहा महिलाओ ने चिल्ला चिल्लाकर कहा कि फर्जी मुकदमा में ग्राम प्रधान द्वारा फंसाया जा रहा है ।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने