भदोही : संदिग्ध स्थिति में पशुओं के बाड़े में दशवीं के छात्र ने लगायी फांसी



मांगलिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पिता और भाई के उड़े होश



स्वदेश संवाद, भदोही 

भदोही, 08 फरवरी । उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद में एक 16 वर्षीय किशोर ने बुधवार की अपरान्ह पशुओं के लिए बने बाड़े में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने घटना की छानबीन करते हुए शव कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

जनपद भदोही के कोइरौना थाना क्षेत्र के कुंडीखुर्द गांव में चिंतामणि उर्फ़ सोनू (16) पुत्र राजेश तिवारी ने घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित पशुओं के लिए बने बाड़े में संदिग्ध परिस्थितियों में अपरान्ह में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। वह कक्षा दसवीं का छात्र था।

जानकारी के मुताबिक बाड़े के निकट साफ सफाई में जुटा था। गुरुवार को घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम था। इसी दौरान संदिग्ध परिस्थिति में उसने बाड़े में फांसी लगा ली। दोपहर में ही कार्यक्रम की तैयारी के लिए कोलकाता से उसके पिता राजेश तिवारी व भाई लोकनाथ घर पहुंचे थे।घटना को देखते ही पिता-पुत्र के होश उड़ गए। फिलहाल घटना के पीछे का राज पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुल सकेगा। थानाध्यक्ष बृजेश मौर्या ने कहा कि जिस रस्सी से मवेशियों को बांधा जाता उसी के सहारे किशोर का लटका हुआ बाड़े में शव मिला है। पुलिस इस मामले की जांच कर रहीं है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने