खुलेआम शराब पी रहा था दरोगा, खाकी की इस हरकत का वीडियो वायरल
.
हरदोई। खुले में शराब पीने पर पाबंदी है,आम लोगों के लिए ऐसा ही कानून बनाया गया,लेकिन उसी कानून की रखवाली करने वाली खाकी उससे खिलवाड़ करने लगे तो फिर कानून की रखवाली कौन करेगा। ऐसा ही कुछ बीच शहर में देखा गया। ड्यूटी पर तैनात बा-वर्दी ट्रैफिक इंस्पेक्टर अपने बग़लगीरो के साथ शराब के पैग धरते हुए धरे गए।
सोशल मीडिया पर पुलिस की इस हरकत का वीडियो वायरल हुआ तो अफसर भी हरकत में आ गए। ट्रैफिक इंस्पेक्टर का मेडिकल कराया गया है। निलम्बित किए जाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

बताया गया है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बा-वर्दी दरोगा अपने कुछ बग़लगीरो के साथ शराब के पैग गटक रहा है। वीडियो की की गई पड़ताल में पता चला कि मामला शहर के नुमाइश चौराहे पर का है। ड्यूटी पर तैनात दरोगा ट्रैफिक इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह है।

शैलेन्द्र सिंह के बारे में बताया गया है कि उन्होंने अभी तीन दिन पहले ही गैर जनपद से आ कर आमद दर्ज कराई,उनकी इसी तरह की हरकतों के चलते सीओ ट्रैफिक विनोद कुमार दुबे ने उन्हें आदत से बाज़ रहने की हिदायत दी थी। लेकिन ट्रैफिक इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह ने कोई ध्यान नहीं दिया।नतीजा सामने आ गया। सीओ ट्रैफिक ने बताया है कि शैलेन्द्र सिंह का मेडिकल कराया गया है। इतना ही नहीं उनके निलम्बन की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने