अपर मुख्य चिकित्साधिकारी बलरामपुर ने नर्सिग होम एंव पैथालाजी का किया औचक निरीक्षण 





उतरौला(बलरामपुर) अपर मुख्य चिकित्साधिकारी बलरामपुर के द्वारा नर्सिग होम एंव पैथालाजी का औचक निरीक्षण किया गया।औचक निरीक्षण की सूचना मिलते ही पैथालाजी संचालकों में हड़कंप मच गया।औचक निरीक्षण के दौरान पैथालाजी पर डाक्टरों की सूची व रेट लिस्ट न लगाए जाने पर एक सप्ताह के भीतर रेट लिस्ट व डाक्टरों की सूची लगाने का निर्देश दिया गया।निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा मौजूद रहे।
       उतरौला नगर स्थित नर्सिंग होम लाइफ केयर हास्पिटल,सावित्री हास्पिटल,जनता पैथालाजी,केयर पैथालाजी की जांच की ग‌ई। जनता पैथालाजी पर चिकित्सक व लैब टेक्निशियन मौजूद पाए ग‌ए अल्ट्रासाउन्ड व एक्सरे की जांच नहीं की ग‌ई केयर पैथालाजी में जांच के दौरान लैब टेक्नीशियन पैथालाजी पर मौजूद मिले पैथालाजी पर कोई भी रेट लिस्ट व चिकित्सक व अन्य कर्मियों के नाम नहीं लिखे पाए ग‌ए।


जिस पर एक सप्ताह के भीतर‌ रेट लिस्ट व चिकित्सकों तथा कार्यरत कर्मियों की सूची लगाए जाने का निर्देश दिया गया,पालन न किए जाने पर कठोर कार्यवाही की चेतावनी दी ग‌ई। औचक निरीक्षण की खबर सुनते ही अधिकतर पैथालाजी के शटर‌ बंद पाए ग‌ए। हालाकि इस जांच पर स्थानीय लोगों लोक तंत्र सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे खानापूर्ति बताया।निरीक्षण के दौरान उपजिलाधिकारी संतोष कुमार ओझा,सीएचसी अधीक्षक डा०चन्द्र प्रकाश सिंह मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने