बरेली: गौ तस्कर व पुलिस की हुई मुठभेड़ में 4 गौतस्करों को लगी गोली
फ़ोटो- कुख्यात गौ तस्कर हैदर
खबर जनपद बरेली से 24 घंटे में बरेली पुलिस और गौ तस्करों के बीच हुई कई बार मुठभेड़,चार तस्करों के पैर में लगी गोली,गोकशी रोकने के लिए,पुलिस हरकत में

 आपको बताते चलें बरेली में 24 घंटे में पुलिस टीम और गौ तस्करों में चार बार मुठभेड़ हो चुकी है पुलिस ने चारों तस्करों के पैर में गोली मारी है देर रात नवाबगंज पुलिस ने गौ तस्कर को रुकने का इशारा दिया इस दौरान तस्कर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में गौ तस्कर के पैर में गोली मारी जिससे वह घायल हो गया।
फ़ोटो: कुख्यात गौ तस्कर इलियास
 
घायल तस्कर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया पुलिस ने तस्कर की पहचान इलियास के रूप में की है आरोपी पर अलग-अलग थानों में 9 मुकदमे दर्ज है। वहीं दूसरी तरफ थाना हाफिजगंज पुलिस ने सैंथल लभेडा रोड पर चेकिंग  के दौरान पुलिस टीम ने गौ तस्कर को रोका परंतु गौ तस्कर ने फायरिंग कर दी जवाबी कार्रवाई में गौ तस्कर के पैर में गोली लगी गई और वह घायल हो गया। जबकि मुठभेड़ की सूचना पर तत्काल एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे।  

घायल गौ तस्कर की पहचान हैदर के रूप में की गई आरोपी पर गोकशी और गैंगस्टर समेत 12 मुकदमे दर्ज हैं पूछताछ में पता चला कि हैदर ने अपने साथी इलियास के साथ मिलकर गोकशी की घटनाएं की हैदर लबेड़ा गांव का रहने वाला है जबकि देवरनिया पुलिस ने कुख्यात तस्कर तस्लीम उर्फ कलवा पुत्र साबिर को मुठभेड़ में अरेस्ट कर लिया है कुख्यात पर गोवंश कटान और पुलिस पर फायरिंग करने के बीस केस पहले से भी दर्ज हैं।  एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि तस्लीम बहेड़ी के मोहम्मदपुर का रहने वाला है और सुबह के समय यह गोवंश के कटान की फिराक में था मौके से एक बाइक एक तमंचा छुरे और रस्सी भी बरामद हुई है।     

डीआईजी/एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि गौ तस्करों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है 1 सप्ताह पहले ही पुलिस ने पूरे जिले में अभियान चलाकर 120 वांछित गौ तस्कर अरेस्ट किए थे 3 दिन पहले भी बिथरी चैनपुर के इंस्पेक्टर को निलंबित किया गया बरेली में पिछले 24 घंटे में यह तीसरी मुठभेड़ है जबकि सोमवार को बिथरी चैनपुर पुलिस ने कुख्यात गौ तस्कर को गोली मारकर अरेस्ट किया था।
रिपोर्ट -: रियासत कुरैशी 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने