गोंडा_दो घरों में चोरों ने धावा बोल कर लाखो के जेवर 20 हजार नगदी उड़ाए। 

गोण्डा। वजीर गंज थाना क्षेत्र के डुमरिया डीह चौकी  से मात्र 300 मीटर दूर स्थित बरवार पुरवा में  बुधवार की बीती रात्रि में चोरों ने  दो घरों में धावा बोल कर 20 हजार नगदी सहित लाखो के जेवर बटोर ले गए। चौकी पर चोरी की तहरीर दी गई। एक माह पूर्व भी  चोरों ने चार घरों में धावा बोल कर पांच लाख नगदी सहित लाखों का सामान चुरा ले गये थे।पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकाम रही  है।  वजीर गंज थाना क्षेत्र के  डुमरियाडीह ग्राम पंचायत के  मजरा बरवार पुरवा निवासी  रमेश कुमार पुत्र राम स्नेही के घर पर बुधवार की बीती रात्रि चोर छत के पीछे से  कमरे में घुस गए। अलमारी के लाकर को  तोड़ कर चोरी चोरी किया। मकान मालिक रमेश कुमार ने बताया कि  घर के सभी लोग सो रहे थे। रात्रि में  चोर छत के पीछे से ऊपर के कमरे का दरवाजे के कुंडे को तोड़ कर घर मे घुस गया। अलमारी  के लाकर , बक्सा के कुंडी को तोड़ दिया। आलमारी में रखा सोने का जेवर  जिस की कीमती करीब दो लाख और नगदी  20 हजार रुपये उठा ले गए। रमेश कुमार के बगल ही  मीना देवी  पत्नी राम सुधी के घर पर चोरों  घुस गए। कमरे के दरवाजे के कुंडी को तोड़ डाला औऱ करीब एक लाख का जेवर और दो हजार रुपये  के साथ ही साड़ी  उठा ले गए। रमेश कुमार ने बताया कि ख़ट पट की आवाज  आने पर नीद खुली तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ  पड़ा है। आस पास के लोगो को  भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना डुमरिया डीह के चौकी पर दी गई। पुलिस मौके पर आई और घटना की जांच किया।

एक माह पूर्व हुई थी,आधा दर्जन चोरी

रमेश कुमार  पुत्र राम स्नेही ने बताया कि बीते 2 जनवरी की रात्रि में डुमरियाडीह  बाजार में  दो चोरो ने दो दुकान और एक घर मे धावा बोल कर लाखो की चोरी किया था। रमेश कुमार ने बताया कि वह किराना कि दुकान के साथ ही मिनी संचाक केंद्र पर चला रहा था। उस का पैसा पांच लाख रुपये नगद था जिस को उठा ले गए।  उस रात्रि में राजेंद्र मास्टर , सुरेश गुप्ता और एक  ग्राम विकास अधिकारी , एक होलसेल की दुकान में चोरी हुई थी।   रमेश कुमार ने बताया कि उस के दुकान औऱ घर पर मिला कर दो बार चोरी हो चुकी है।

 भतीजे की होनी थी ,शादी

रमेश कुमार ने बताया कि उस के भतीजे संजय की शादी 22 फरवरी को होनी थी। शादी की तैयारी को लेकर  लाखो रुपये के जेवर और कपड़ा की खरीद दारी किया था। जिस को चोर उठा ले गए।
ब्यूरो हेड गोंडा_प्रशांत मिश्रा। 
9451037631

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने