अयोध्या।
कल देर शाम जमथरा घाट पर पंचतत्व में विलीन हुए वरिष्ठ पत्रकार स्व उमेश पाठक, बड़े भाई दिनेश पाठक ने दी मुखाग्नि, स्व उमेश पाठक अपने पीछे छोड़ गए पत्रकार पत्नी अमिता पारुल पाठक व 10 साल के बेटे को।



अयोध्या।
सट्टेबाज का कुबूलनामा, साहब पुलिस को देता हूं पैसा।सट्टेबाज ने एसएसपी के सामने किया कुबूल, साहब चौकी इंचार्ज को देता हूं पैसा, एसएसपी  मुनिराज ने कोतवाली नगर के चौकी इंचार्ज अलीगढ़ को किया सस्पेंड, चौकी इंचार्ज अजीत पासवान हुए सस्पेंड, सट्टेबाज को पकड़कर सुविधा शुल्क लेकर छोड़ दिया था अजीत पासवान ने, दोबारा पकड़े जाने पर सट्टेबाज ने किया कुबूलनामा।

अयोध्या
सोहावल के गोडवा प्रधान प्रतिनिधि व भाजपा नेता अनुज मिश्रा पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज। न्यायालय के आदेश पर अयोध्या के कोतवाली नगर में दर्ज हुआ। अनुज मिश्रा पर है जमीनी नक्शे में हेराफेरी करने का आरोप। आरोपी तथा शिकायतकर्ता दोनों है रौनाही थाना क्षेत्र के गोड़वा गांव के रहने वाले। दोनों पक्षों में लंबे समय से चल रहा है राजनीतिक द्वंद युद्ध।

अयोध्या।
माध्यमिक शिक्षा विभाग में भारी चूक,प्रदेश सरकार के आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु को बना दिया गया परीक्षक, मंत्री नहीं पहुंचे परीक्षा दिलाने, परीक्षा टाली गई, शहर के मनोहर लाल मोती लाल इंटर कॉलेज में जीव विज्ञान की होनी थी प्रयोगात्मक परीक्षा, मंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र दयालु डीएवी इंटर कॉलेज वाराणसी के हैं प्रधानाचार्य,चल रहे हैं अवकाश पर, ध्रुव कुमार शर्मा को बनाया गया है प्रभारी प्रधानाचार्य, अब नई तारीख पर होगी जीव विज्ञान की प्रयोगात्मक परीक्षा, 70 छात्रों की नहीं हो पाई प्रयोगात्मक परीक्षा।

अयोध्या।
रिहायशी इलाके में घूम रही है नीलगाय, शहर के पॉश इलाका सिविल लाइन में घूम रही है नीलगाय, कभी भी बन सकती है बड़ी दुर्घटना का सबब,आवारा पशुओं के साथ घूम रही है नीलगाय, सरयू के कछार इलाके से भटक कर रिहायशी इलाके में पहुंच गई है नीलगाय, ना तो वन विभाग ने कोई कदम उठाया और ना ही नगर निगम ने,राहगीरों के लिए बन रही है दुर्घटना का सबब।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने