निवेश को सुगम बनाएगा समाज कल्याण विभाग 

▪️समाज कल्याण विभाग करेगा निवेशकों से संवाद

▪️निवेश के अवसरों एवं संभावनाओं को चिन्हित कर होंगे एमओयू 

▪️उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से प्रदेश के समावेशी विकास में सहभागी बनेंगे निवेशक


 बयान- “ उत्तर प्रदेश सबका साथ सबका विकास के साथ ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी बनने की ओर अग्रसर है। जिसमें निवेश के अवसरों एवं संभावनाओं को चिन्हित कर निवेश को बढ़ावा देते हुए प्रदेश का समावेशी विकास सुनिश्चित किया जाएगा।“

              -असीम अरुण, राज्य मंत्री(स्व.प्र.)

समाज कल्याण, उ0 प्र0 ।


       समाज कल्याण विभाग द्वारा  उद्यमियों से संपर्क व संवाद के माध्यम से जुड़ने एवं उनकी समस्याओं का समाधान कर प्रदेश में निवेश के अवसरों एवं संभावनाओं को चिन्हित करते हुए सहभागी बनाने के उद्देश्य से इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन दिनांक  20 जनवरी 2023 को लखनऊ के एक होटल में प्रातः 10:00 बजे से 05:00 बजे के मध्य किया जा रहा है।

       इन्वेस्टर्स मीट में समाज कल्याण विभाग के अंतर्गत उ0 प्र0 अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लिमिटेड एवं  जनजाति विकास निदेशालय द्वारा दलित इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्री (DICCI) के सहयोग से इन्वेस्टर्स को आमंत्रित किया गया है, जिसमें विभिन्न औद्योगिक सेक्टरों के प्रतिष्ठित निवेशकों द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा। विभाग द्वारा निवेश को बढ़ावा देने हेतु प्रदेश सरकार की नीति के अनुरूप साझा संवाद कर निवेशकों में विश्वास बहाली की जाएगी, जिससे आगामी 10 से 12 फरवरी के मध्य आयोजित होने वाली उत्तर प्रदेश इन्वेस्टर्स समिट में निवेश सारथी पोर्टल के माध्यम से एमओयू हस्ताक्षरित कर राज्य के समावेशी विकास में निवेशकों को सहभागी बनाया जा सके।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने