अयोध्या।
राम नगरी के संतो के विरोध के बावजूद अयोध्या के पैराडाइज थिएटर में शुरू हुई पठान फिल्म।आज और कल 2 दिन लगातार है फिल्म हाउसफुल। फिल्म में दर्शाए गए एक दृश्य को लेकर अयोध्या के संतों ने फिल्म के बहिष्कार की किया था अपील। संत समाज ने की थी घोषणा पठान फिल्म जिस थिएटर पर चलेगी उसको देंगे फूंक। संतो के विरोध के बावजूद राम नगरी के एकमात्र थिएटर पैराडाइज में फिल्म पठान का पहला शो हुआ हाउसफुल।

अयोध्या।
सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा दिए गए रामचरितमानस के विवादित बयान पर दी प्रतिक्रिया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा, स्वामी प्रसाद मौर्य है विक्षिप्त। विक्षिप्त व्यक्ति ही कर सकता है इस तरह की बात। अखिलेश यादव दे जवाब। यह स्वामी प्रसाद मौर्या का है निजी बयान या पार्टी का है बयान।अगर स्वामी प्रसाद मौर्या का है निजी बयान तो उन पर होनी चाहिए कार्रवाही।सपा प्रमुख अखिलेश यादव करे कार्रवाही।

अयोध्या।
रानोपाली स्थित सामन्त श्री स्मारक ठाकुर विजय राघव महाविद्यालय में 3 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री पवन पाण्डे हुए शामिल।कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी संत सभा के अध्यक्ष व विद्यालय के प्रबंधक महंत भवनाथ दास जी महाराज ने की।इस खेलकूद प्रतियोगिता में लगभग 10 विद्यालय के छात्र छात्राओं ने किए था प्रतिभाग।विभिन्न प्रतियोगिताओं में जीत हासिल करने वाले प्रतिभागियों को किए गया पुरस्कार वितरण।करीब 300 विजयी छात्र और छात्राओं को किया गया पुरस्कृत।विद्यालय के प्रधानाचार्य राम बख्श यादव ने जानकारी दी।

अयोध्या।
गोरखपुर-फ़ैज़ाबाद खण्ड स्नातक विधान परिषद चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी करुणाकांत मौर्य के समर्थन में रुदौली विधान सभा क्षेत्र के समाजवादी नेता एहसान मोहम्मद अली उर्फ़ चौधरी शहरयार ने रुदौली नगर में जनसम्पर्क कर स्नातक मतदाता से भेंट कर प्रत्याशी के लिए वोट माँगा।चौधरी शहरयार ने मतदाताओं के घर पहुँच कर समाजवादी प्रत्याशी को वोट कर जिताने के लिए आशीर्वाद माँगा।उन्होंने कहा कि युवा मतदाता का रुझान समाजवादी पार्टी की ओर है क्योंकि युवा वर्ग भाजपा सरकार में शिक्षा व रोज़गार से स्वयं को उपेक्षित महसूस कर रहा है व उससे किए गए वादे झूठे सिद्ध हो रहे हैं।जनसम्पर्क में विनोद कुमार लोधी,नगर अध्यक्ष आमिर खां,पुष्कर यादव,निवर्तमान सभासद मो इद्रीस,सभासद प्रतिनिधि प्रदीप यादव,युवा नेता शुऐब खान,परवेज़ अहमद,मालिक शरीफ़,शेर खान,आमिर अंसारी,कमलेश यादव,सुखराम यादव,अमरनाथ यादव आदि मौजूद रहे।

अयोध्या।
26 जनवरी को लेकर सख्त हुआ अयोध्या का सुरक्षा घेरा। राम नगरी के प्रवेश द्वारों पर सुरक्षाबलों की है तैनाती। राम नगरी में प्रवेश करने वाले चार पहिया दोपहिया वाहनों पर रखी जा रही है नजर। रेलवे स्टेशन पर भी बढ़ाई गई सुरक्षा।रेलवे स्टेशन पर चलाया जा रहा है सघन चेकिंग अभियान। यात्रियों को किया जा रहा है जागरूक। प्रमुख चौराहों पर सीसीटीवी से की जा रही है निगरानी। सीसीटीवी मॉनिटर के लिए तैनात किए गए सुरक्षा। कंट्रोल रूम में लगातार सुरक्षा बल रख रहे हैं संपूर्ण अयोध्या पर नजर। सिविल पुलिस पीएसी और खुफिया विभाग को रखा गया अलर्ट मोड पर।

अयोध्या
दिनभर बादलों की लुकाछिपी के बाद अंततः बरस पड़े बादल l गरज चमक के साथ रिमझिम बरसात शुरू lमौसम हुवा सुहाना।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने