द पैलेस, ओमेक्स ने आईसीआई (लखनऊ) अल्ट्राटेक अवार्ड्स द्वारा जीता मल्टी ड्वेलिंग रेजिडेंट अवार्ड

लखनऊ, 12 जनवरी 2023: भारत की अग्रणी रियल एस्टेट कंपनियों में से एक, ओमेक्स लिमिटेड उद्योग जगत की प्रशंसा के माध्यम से अपनी बेहतरीन उपस्थिति दर्ज करा रही है। हाल ही में आयोजित, उत्कृष्ट कंक्रीट स्ट्रक्चर अवार्ड के लिए आईसीआई (लखनऊ) अल्ट्राटेक अवार्ड्स द्वारा वार्षिक एंडोमेंट अवार्ड वर्ष 2022 में, ओमेक्स के प्रोजेक्ट द पैलेस, ने जीता मल्टी ड्वेलिंग रेजिडेंस अवार्ड।

ओमेक्स लिमिटेड लखनऊ के प्रेसिडेंट एवं बिजनेस हेड श्री मुकेश कुमार ने कहा, “हम आईसीआई (लखनऊ) अल्ट्राटेक अवार्ड से सम्मानित होकर गर्व महसूस कर रहे हैं। यह मान्यता लैंडमार्क प्रोजेक्ट बनाने में कंपनी के प्रयासों को दर्शाती है। पैलेस लखनऊ एक विचार से डिजाइन की गई परियोजना है जिसमें रॉयल टच के साथ शहरी जीवन का सार शामिल है। यह अवॉर्ड टीम में हर किसी के लिए और इस तरह के विकास को जारी रखने के लिए संगठन के लगातार प्रयासों के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है। लखनऊ में, हम रेजिडेंशियल, कमर्शियल और रिटेल क्षेत्रों में परियोजनाओं के विकास पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। लखनऊ का मार्केट स्वस्थ मांग के साथ फल-फूल रहा है और हमें विश्वास है कि हम सभी सेगमेंट में अपने मजबूत पोर्टफोलियो और आगे की विस्तार योजनाओं के साथ मार्केट के बड़े हिस्से पर कब्जा कर लेंगे।“

लखनऊ में ओमेक्स का पैलेस भव्य जीवन शैली और वर्ग का एक अनुकरणीय संयोजन है। परियोजना के डिजाइन और वास्तुकला में महाराजा इसेंस इसे लखनऊ की विरासत की सर्वोत्कृष्ट भावना देता है। मंत्रमुग्ध करने वाला इंटीरियर क्लासिकल रूप के माध्यम से शहरी जीवन को रॉयल टच देता है। लग्जरी - संचालित आधुनिक लिविंग स्पेस की बढ़ती मांग के कारण लखनऊ के हाउसिंग सेगमेंट में महत्वपूर्ण बदलाव देखा जा रहा है। चलन और बदलती प्राथमिकताओं को देखते हुए, ओमेक्स ने आधुनिक समय की सुविधाओं के साथ इंटीग्रेटेड टाउनशिप से लेकर थीम वाले विला और टेक - सक्षम स्मार्ट लक्ज़री हाउसिंग को लॉन्च किया है।

गोमती नगर एक्सटेंशन, अमर शहीद पथ, लखनऊ में रणनीतिक रूप से स्थित, पैलेस शहर के अन्य हिस्सों के माध्यम से बहुत अच्छी तरह से पहुँचा जा सकता है। यह हजरतगंज और हवाई अड्डे के करीब भी है, जिससे निवासियों का जीवन आराम और सुविधा से भरा हुआ है।

आईसीआई पुरस्कार उत्कृष्ट डिजाइन और कंक्रीट संरचनाओं को पहचानते हैं और कंक्रीट निर्माण क्षेत्र के विकास में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए उन्हें सम्मानित करते हैं। यह रियल एस्टेट क्षेत्र से असाधारण रूप से अच्छी तरह से डिजाइन की गई - परियोजनाओं को सम्मानित करने वाले इंडस्ट्री के प्लेयर्स के बीच सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है।

श्री हर्ष जौहरी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रमुख, ओमेक्स लखनऊ, और श्री धीरेंद्र प्रताप सिंह, महाप्रबंधक, ओमेक्स लखनऊ ने यह पुरस्कार प्राप्त किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने