भगवती आदर्श विद्यालय बलरामपुर के पूर्व प्रबंधक चरणजीत पांडे ज़ी के जन्म की जयंती मनायी गई 

कल दिनांक 1 जनवरी 2023 दिन रविवार को भगवती आदर्श विद्यालय के प्रांगण में विद्यालय के पूर्व प्रबंधक स्वर्गीय श्री चरणजीत पांडे का जन्म जयंती मनाया गया। 

उनके जन्म जयंती का आयोजन विद्यालय के वर्तमान प्रबंधक व उनके सुपुत्र विश्व गौरव पांडे की उपस्थिति मे  किया गया। 


बीएबी के पूर्व प्रबंधक स्व पांडे के जन्म जयंती के अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य व समस्त शिक्षक, कर्मचारियों ने मिलकर कार्यक्रम को भव्य ढंग से मनाया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक विश्व गौरव पांडे ने विद्यालय के गरीब छात्र छात्राओं को स्वेटर वितरित किया। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के प्रभारी प्रधानाचार्य अजय बिहारी लाल चौधरी ,पूर्व प्रवक्ता गौरी शंकर पाल, अध्यापक भगवती प्रसाद शुक्ल, राकेश कुमार श्रीवास्तव ,रमेश श्रीवास्तव, देवेंद्र नाथ शुक्ल, देवेंद्र शंकर शुक्ल, निरंकार देव पांडे आदि ने पूर्व प्रबंधक के जीवन और कार्यों पर प्रकाश डाला ।

 पूर्व प्रबंधक निर्भीक, अनुशासन प्रिय तथा विद्यालय के विकास के प्रति सदैव जागरूक और गंभीर थे ।उनके प्रबंधक रहते विद्यालय में अत्यंत विकास हुआ ।वह सदैव ग्रामीण अंचल के लड़कियों की शिक्षा के बारे में जागरूक  रहते थे ।कार्यक्रम के समापन पर विद्यालय के वर्तमान प्रबंधक श्री विश्व गौरव पांडे जी ने आश्वासन देते हुए कहा कि वे सदैव अपने पिताजी के बताए गए रास्ते पर कार्य करते रहेंगे और विद्यालय के विकास के लिए तन मन धन से सदैव तत्पर रहेंगे ।विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री अजय बिहारी लाल चौधरी जी ने सभी का आभार व्यक्त किया। आज के अवसर पर विद्यालय के शिक्षक श्री चक्रधर शुक्ल, राजेश कुमार श्रीवास्तव, मोहम्मद अली, हिमायतुलला, उमेश कुमार, श्रीमती विनीता वर्मा ,आलोक कुमार पांडे, राकेश श्रीवास ,श्रीमती विनीता वर्मा, दीपशिखा श्रीवास्तव,जनार्दन यादव ,सुधीर, दिलीप कुमार गुप्ता, ,राम बहादुर यादव,राम देव सिंह, सुगम, हृदय राम ,तथा के अन्य स्टाफ मौजूद रहे।



उमेश चंद्र तिवारी

9129813351हिं

दी संवाद न्यूज

बलरामपुर 


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने