राम कुमार यादव/ बहराइच


वर्दी का नाजायज फायदा उठा रहे इंस्पेटर, 


पत्रकार पर दर्ज किये गए फर्ज़ी मुकदमे के विरोध मे सैकड़ो पत्रकारों ने विरोध प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन




बहराइच जनपद में पत्रकारों का उत्पीड़न बढ़ता नजर आ रहा है कही कैसरगंज मे पत्रकार पिंकी सिंह को तो कही मुर्तिहा में सूरज शुक्ला पर मुकदमा दर्ज कर 20मिनट में जेल भेज देने का मामला सामने आया।


 बताते चलें कि जनपद बहराइच में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वादें फेल नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का कहना है कि पत्रकारों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जायेगा वही वर्दीधारी थानाध्यक्ष राणा के ग्राम पंचायत हरखा पुर के पूर्व प्रधान नवी अहमद की मिलीभगत से थानाध्यक्ष के द्वारा पास्को एक्ट व अन्य धाराओं में स्कॉलर टाइम्स के पत्रकार सूरज शुक्ला को फसाया गया बताते चलें कि मुकदमा उनके द्वारा लिखाया गया जिनकी मदद पत्रकार सूरज शुक्ला कर रहे थे।


 आज बहराइच,श्रावस्ती,बलरामपुर,गोंडा,सीतापुर,लखीमपुर आदि जिले के तमाम पत्रकारों ने मिलकर डीएम व सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप कर न्याय की मांग की है और थानाध्यक्ष राणा के निलंबन की मांग की है। जानकारी के लिए बता दें कि थानाध्यक्ष के निलंबन और निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही की मांग की है।


 अब देखना होगा कि भ्रष्ट थानाध्यक्ष राणा के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी या वर्दी की आंड में चंद सिक्कों के लिए वर्दी को बेचने वाले भ्रष्ट अधिकारियों को और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जाएगा।



 इस मौके ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के देवीपाटन मंडल अध्यक्ष एसपी मिश्र, रफीउल्लाह खान,  विवेक श्रीवास्तव,शुभम मिश्र,मनमोहन तिवारी, कृष्णा पांडेय,संजय कश्यप,आशीष,प्रीतम सिंह,पिंकी मोहम्मद आमिर, आमिर अली, बृजेश पाठक, विजय बाजपेई, शिवम पांडे, हरिनारायण चौहान, विवेक शुक्ला, उदल, उमेश कुमार शर्मा, अंकित अवस्थी, अब्दुल कादिर मुन्ना, लव कुश अवस्थी, लव कुश वर्मा, शिवम सिंह, शरद कुमार, कृष्णा पांडे, स्नेह शुक्ला, राजीव सिंह, अमित श्रीवास्तव, रामनिवास, राकेश कुमार, मनोज अवस्थी, गणेश प्रसाद, अजय राजपूत, शाहिद, मेराज अहमद, सुनील कुमार, रामकुमार यादव, अखिलेश सिंह (मोन),राजकुमार गुप्ता, पवन कुमार यादव विनोद पाठक, मोहम्मद अकील,आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने