अम्बेडकर नगर न्यूज
अम्बेडकर नगर जनपद में
 प्रतिभा नहीं होती है किसी की मोहताज इस कहावत को सच करके दिखाया है खंड शिक्षा अधिकारी रामनगर रियाजुद्दीन अंसारी।
 कहते हैं कि अगर सच्चे मन से कुछ करने की ठान लिया है तो बड़ी से बड़ी रुकावटें भी मंज़िल तक पहुंचने से नहीं रोक सकती हैं आप का रास्ता।
 जी हां हम बात कर रहे हैं अंबेडकरनगर के विकास खंड रामनगर में खंड शिक्षा अधिकारी के पद पर तैनात रियाजुद्दीन अंसारी ने शिक्षा क्षेत्र में कार्य करते हुए भी अपनी मंज़िल की ऊंचाइयों के पाने में लगे रहे।
 जिन्होंने हिस्ट्री विभाग से विश्व विख्यात काशी हिंदू विश्वविद्यालय वाराणसी से डॉक्टर की उपाधि प्राप्त करके अपने माता पिता गुरुजन व गांव क्षेत्र वासियों का नाम रोशन करते हुए उपलब्धि को प्राप्त किए हैं।
  जहाँ उनकी इस उपलब्धि पर बंधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है तो वहीं पर विकासखंड रामनगर के शिक्षक शिक्षिकाओं के साथ क्षेत्रवासियों में उत्साह का माहौल है।
उनकी इस उपलब्धि पर ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी भोलेंद्र प्रताप सिंह ने बंधाई एवं शुभकामनाएं दिया।
 है तो वहीं पर 
 खंड शिक्षा अधिकारी गण कृष्ण कुमार सिंह बसखारी, भीटी के श्याम प्रताप सिंह, जलालपुर से कमल प्रकाश सिंह, टांडा से हरगोबिंद सिंह, जहांगीरगंज के संतोष कुमार पांडे, कटेहरी की साबिस्ता परवीन, नगर क्षेत्र आंचल सिंह, भियांव से विवेक द्विवेदी, के साथ-साथ खंड शिक्षा अधिकारी अकबरपुर धनपत यादव, व सुपरवाइजर डॉक्टर सुतपा दास, प्रोफेसर रंजना शील, प्रोफ़ेसर ताबीर कलाम, ने बधाई देते हुए रियाजुद्दीन की उपलब्धि पर खुशी का इज़हार ज़ाहिर किया है।
इस मौके पर भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महा 
संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओंकार नाथ सिंह, राष्ट्रीय महासचिव डॉ मोहम्मद अनवर, सुरेश पांडे, वी के सिंह, पत्रकार जगदीप गौतम, डाक्टर एस पी चक्रवर्ती, सहित क्षेत्रीय गणमान्य लोगों ने भी खंड शिक्षा अधिकारी रामनगर को बंधाई दिया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने