तुनिषा शर्मा से पहले इन एक्टर्स ने उठाया था ऐसा कदम, देखें टीवी स्टार का सुसाइड कनेक्शन 


  टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के बीते दिन असामयिक निधन के बाद पूरी टेलविजन इंडस्ट्री शोक में हैं. 20 साल की एक्ट्रेस ने खुद को पंखे से लटकाकर आत्महत्या कर ली. इतनी कम उम्र में इतना बड़ा कदम उठाने वाली तुनिषा शर्मा के बारे में पूरा देश बात कर रहा है.
सबको इस बात से हैरानी हो रही है कि, आखिर ऐसे क्या हालात रहे होंगे की तुनिषा ने जिंदगी से ही हार मान ली. टीवी इंडस्ट्री में केवल तुनीशा ही नहीं है, जिसने ऐसा किया हो. इससे पहले भी कई अभिनेताओं ने ऐसा कदम उठाया है. आज हम उन्हीं सब एक्टर्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

 सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाया गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि फांसी के कारण दम घुटने से उनकी मौत हुई थी. उनकी अचानक मौत ने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया था. आज तक एक्टर के फैंस को उनके आत्महत्या करने की वजह पता नहीं चल पाई है.

 प्रत्युषा बनर्जी

बालिका वधू फेम प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या से मौत ने सभी को चौंका दिया था. एक्ट्रेस 1 अप्रैल 2016 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत का कारण दम घुटना था. उनके प्रेमी राहुल राज सिंह पर एक्ट्रेस के माता-पिता ने प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. कथित तौर पर, परेशान रिश्ते ने उन्हें इतना कठोर कदम उठाने के लिए मजबूर किया था.

 वैशाली टक्कर

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम वैशाली टक्कर अपने इंदौर  स्थित आवास पर मृत पाई गईं थी. जहां वह अपने परिवार के साथ रहती थीं. उनके सुसाइड नोट से पता चला कि वह अपने पड़ोसी राहुल नवलनी से परेशान थी चाहती थी कि उसे 2.5 साल से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की सजा मिले. मध्य प्रदेश पुलिस ने राहुल नवलानी उनकी पत्नी दिशा पर टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर को कथित रूप से प्रताड़ित करने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था.


कुशाल पंजाबी

कुशाल पंजाबी, जो 'इश्क में मरजावां', 'एक से बढ़कर एक' 'झलक दिखला जा' जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रहे थे, वह 26 दिसंबर, 2019 को मुंबई में अपने आवास पर लटके पाए गए थे. अभिनेता सिर्फ 42 वर्ष के थे कथित तौर पर डिप्रेशन से पीड़ित थे. आत्महत्या से उनकी मौत की खबर ने इंडस्ट्री में उनके कई दोस्तों को झकझोर कर रख दिया.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने