*ट्रेन से युवक के कटे दोनों पैर गम्भीर हालत में पुलिस ने सीएचसी में कराया भर्ती हुई मौत परिजनों ने बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था*
रुदौली(अयोध्या)।लखनऊ गोरखपुर रेल प्रखंड के रूदौली स्टेशन पर सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से एक युवक के कटे दोनों पैर रेलवे की आरपीएफ पुलिस ने तत्काल घायल को पहुंचाया सीएचसी रुदौली जहां इलाज के दौरान हुई उसकी मौत।
जानकारी के मुताबिक रुदौली कोतवाली क्षेत्र के रुदौली डिग्री कालेज के पास का ही निवासी रहमान पुत्र रिजवान 30 वर्ष बुधवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे रूदौली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन केआने के समय आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रेक पर लेट गया तभी लखनऊ की ओर जा रही जम्मू तवी सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन से  कटकर उसके दोनों पैर अलग हो गए उसके दोनों पैर से काफी तेजी के साथ खून बहने लगा यह देखते ही वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची आरपीएफ रेलवे पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल युवक को तत्काल पहुंचाया सीएचसी रूदौली जहां डाक्टरों ने प्रथम उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया था लेकिन उसकी अस्पताल जाने से पहले सीएचसी में ही मौत हो गई।
रुदौली डिग्री कालेज के पास मृतक के घर घटना की जानकारी देने गई रेलवे पुलिस को वहां के लोगों ने बताया कि घर मे बाहर से ताला लगा हुआ है और मृतक के परिजन छत पर है और दरवाजा नहीं खोल रहे हैं और न बाहर ही आ रहे हैं और कोई बात बता रहे हैं।
उसके बाद जब भेलसर चौकी प्रभारी रूदौली डिग्री कालेज स्थित उसके घर पहुंचे तब उसने दरवाजा खोला और बताया कि मृतक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था इस कारण उसने यह कदम उठाया।
इस सम्बन्ध में रूदौली रेलवे स्टेशन की आरपीएफ चौकी के ए एस आई केशर खान ने बताया की रहमान पुत्र रिजवान 30 वर्ष का बुधवार की सुबह सियालदह एक्सप्रेस से दोनों पैर कट गया जिसे गम्भीर हालत में सीएचसी रूदौली में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।
भेलसर चौकी प्रभारी दृवेश द्धिवेदी ने पंचायत भरकर मृतक युवक के शव को पीएम के जिला मुख्यालय भेज दिया है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने