मुख्यमंत्री ने ईसवी सन् 2023 के शुभारम्भ पर प्रदेशवासियों को
हार्दिक बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना की

कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत नववर्ष पर आयोजित होने
वाले कार्यक्रमों में सभी सावधानियां बरतने की अपील

लखनऊ: 31 दिसम्बर, 2022

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ईसवी सन् 2023 के शुभारम्भ के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए उनकी सुख-समृद्धि की मंगल कामना की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उत्तर प्रदेश को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए गम्भीरता से कार्य कर रही है।
आज यहां जारी एक शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री जी ने विश्वास व्यक्त किया कि प्रदेश को समृद्धि एवं विकास के रास्ते पर ले जाने के राज्य सरकार के प्रयासों को नये वर्ष में और गति मिलेगी। उन्हांेने कहा कि प्रदेश की प्रगति के लिए अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाएं एवं जनकल्याणकारी कार्यक्रम संचालित किये जा रहे हैं, जिनसे प्रदेश की जनता का जीवन स्तर निरन्तर बेहतर हो रहा है।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि राज्य सरकार के विकास एवं जनकल्याणकारी कार्याें के परिणामस्वरूप आज प्रदेश एक नई पहचान के साथ देश के विकास में अपनी अग्रणी भूमिका का निर्वहन कर रहा है। डबल इंजन की सरकार के विकास कार्याें का लाभ गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला सहित समाज के हर वर्ग को प्राप्त हो रहा है।
मुख्यमंत्री जी ने लोगों से कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत नववर्ष के अवसर पर आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रमों में सभी सावधानियां बरतने की अपील की है।
--------



--

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने