अयोध्या, 

 राम पथ निर्माण में मुआवजा न मिलने से  लोगों में आक्रोश ।


 अयोध्या जिले में रामपथ के निर्माण कार्य तेजी से चलने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। राम पथ निर्माण को लेकर शहर के लोगों ने मुआवजा कम देने एवं भवन की जमीन दूसरे की बता उसका मुआवजा न मिलने से लोगों में  नाराजगी है जिसके वजह से लोग जिलाधिकारी नितीश कुमार से मिलने सदर तहसील में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे। दूसरी बैठक में जिलाधिकारी की व्यस्तता के चलते अपर जिलाधिकारी (नगर) सलिल कुमार पटेल ने उनका प्रतिनिधित्व किया। इस बैठक में विधायक वेदप्रकाश गुप्त ने भी हिस्सा लिया। 

रामपथ निर्माण को लेकर जिन लोगों के भवन या जमीन प्रशासन ले रही है और उनका मुआवजा नहीं दे रही या दूसरे की जमीन व भवन बताकर मुआवजा न देने से लोगों में आक्रोश को देखते हुए व जो भी लोग इससे प्रभावित हैं उनलोगो को विधायक ने आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं पर प्रशासनिक अधिकारी सहानुभूति पूर्वक विचार करेंगे। तहसीलदार राजकुमार पांडेय ने बताया कि 66 शिकायतें आईं जिनमें चार निस्तारित हुईं। 

जिला स्तरीय अधिकारियों के अलावा एसडीएम विशाल कुमार ने सुनवाई की। मिल्कीपुर में एडीएम (एफआर) महेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 128 शिकायतों में से नौ का निस्तारण किया गया। एडीएम ने एसडीएम और तहसीलदार को जांच कराकर उचित कार्यवाही करने को कहा।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने