अयोध्या।

*शहर में मनचलों और छिनैती करने वालों के हौसले बुलंद।*

*पुलिस मेले कराने में व्यस्त।*

आज सुबह लगभग 6 बजे अपने पति के साथ अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन से घर जाते समय पुष्पराज चौराहे के पास एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने महिला का पर्स छीनने का प्रयास किया। महिला की तत्परता से लुटेरे नहीं छीन पाये महिला का पर्स। एचसीजे एकेडमी की प्रधानाचार्या डा. इंदू ओझा आज सुबह लगभग 6:00 बजे ट्रेन से अयोध्या कैंट स्टेशन पहुंची, जहां उनके पति अपनी स्कूटी पर उन्हें लेकर घर की तरफ चले, पुष्पराज चौराहे पर पहुंचते ही पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने स्कूटी पर पीछे बैठीं श्रीमती ओझा का पर्स छीनने का पूरा प्रयास किया, उनके इस प्रयास में दोनों पति-पत्नी स्कूटी से गिरते-गिरते बचे, लुटेरे जब छिनैती में असफल रहे तो वहां से भाग गए। 

*वहीं दूसरी तरफ शनिवार की शाम पुष्पराज चौराहे पर ही एक प्राइवेट राष्ट्रीय कृत बैंक की सहायक प्रबंधक अपने बैंक से निकलकर पुष्पराज चौराहे के पास सवारी पकड़ने के लिए खड़ी थी,* तभी एक व्यक्ति ने आकर उनका हाथ पकड़ा और उन्हें अपने साथ खींच कर ले जाने लगा। उनके रोने और चिल्लाने पर आने-जाने वाले लोगों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और मारा पीटा, परंतु पुलिस के न आने पर लोगों को उसे मजबूरन छोड़ना पड़ गया। 

*वहीं लगभग 1 सप्ताह पहले रामनगर से पहाड़गंज जाने वाले मार्ग पर विधान परिषद सदस्य श्रीमती लीलावती कुशवाहा के आवास के निकट एक महिला से चैन की छिनैती हुई।* 

शहर में इन दिनों मनचलों और लुटेरों के हौसले काफी बढ़ गए हैं। पुलिस त्योहारों को निपटाने में जुटी हुई है। जनता लुटने और छेड़छाड़ के मामलों से परेशान है। शायद 8 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा मेला के बाद पुलिस की नींद खुले।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने