लुलु मॉल, लखनऊ ने एक नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ™ बनाकर मनाई दिवाली
लखनऊ, 1 नवम्बर 2022: लुलु मॉल लखनऊ ने एक नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर दिवाली के जश्न को और बढ़ा दिया। मॉल ने यह घोषणा करते हुए उत्साह व्यक्त किया कि ‘मोस्ट पीपल लाइटिंग आयल लैम्प्स इन ए रिले' नाम से चलाये गए एक प्रतयोगिता में कम समय में दीये जलाने के लिए वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। मॉल के कर्मचारियों और रिटेल कर्मचारियों सहित 350 लोग मॉल के प्रांगण में आयोजित एक रिले में रिकॉर्ड तोड़ने और नया रिकॉर्ड बनाने के लिए दीया जलाने के लिए एकत्र हुए।

प्रयास करने से पहले, सभी प्रतिभागियों को बिना जलाए तेल के दीये दिए गए। सिग्नल की आवाज के बाद, पहले रिले सदस्य ने अपना तेल का दीया जलाया, और अगली पंक्ति में पांच सेकंड के भीतर दूसरा तेल का दीया जलाया। प्रतिभागियों ने उनके बीच 20 सेकंड से कम समय के साथ लगातार * से अधिक तेल के दीये जलाये।
लुलु लखनऊ के रीजनल डायरेक्टर जयकुमार गंगाधरन ने कहा, “हम लुलु में बड़ा लक्ष्य रखते हैं; जैसे ही हमने इतिहास रचा है, यह लुलु वाली दिवाली चमक उठी, और हमारा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड अब किताब में सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है।“
गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के एक ऑफिसियल जज सहित दो अनुभवी टाइमकीपर, 0.01 सेकंड के लिए सटीक स्टॉपवॉच के साथ रिकॉर्ड को सत्यापित करने के लिए मौजूद थे।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने