मथुरा।।
उत्तर प्रदेश के मथुरा के वृंदावन से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है।यहां संतोष कुमार भगत ने अपना जीवन खुशियों भरा बिताने के लिए शादी की। संतोष ने शादी करवाने के लिए बिचौलियों को एक लाख रुपए भी दिए।शादी के बाद ही दुल्हन घर में रखे जेवर और नकदी लेकर फुर्र हो गई।पुलिस जांच की बात कह रही है और संतोष न्याय के लिए थाने का चक्कर काट रहा है।
 मामला वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गौशाला नगर का है।शादी करने के लिए संतोष कुमार भगत ने बड़े खुशी-खुशी लाखों रुपए पलभर में खर्च कर दिए,लेकिन लुटेरी दुल्हन ने नए जीवन की शुरुआत होने से पहले ही संतोष सारे सपनों दफन कर दिया।संतोष ने लुटेरी दुल्हन समेत तीन नामजद लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 संतोष के मुताबिक उसके दो नामजद पड़ोसियों ने उसका विवाह 15 नवंबर को अलीगढ़ की एक युवती से कराया था।साथ ही शादी कराने के बदले में संतोष से एक लाख रुपए भी लिए।शादी के बाद घर आई संतोष की नई नवेली दुल्हन अगले दिन रात लगभग 11 बजे तक घर पर ही थी,लेकिन 17 नवंबर को सुबह लगभग 6:30 बजे जागने पर उसने देखा तो वह घर से गायब थी।जब उसने घर में पता किया तो घर में रखे लगभग दो लाख रुपए के कीमत के सोने के जेवर भी अपने साथ ले गई है।
संतोष ने वीडियो भी सबूत के रूप में पुलिस को दिए हैं, जिसमें आरोपी पड़ोसी युवक रुपए गिनते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन संतोष के शिकायती पत्र के बाद पुलिस ने मामला दर्ज ना करते हुए दोनों आरोपी युवकों में से एक को 151के तहत जेल भेज दिया है। संतोष न्याय के लिए कोतवाली के चक्कर काट रहा है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने