जौनपुर। पुलिस सुस्ती से मल्हनी क्षेत्र में बढ़ी पशु चोरी की वारदात

गांव से आधी रात को दो भैंस खोल ले गए चोर,पशुपालक परेशान,सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना,शिकायत के बाद पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही

 जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनी बाजार व आसपास के गांव में चोरी की वारदात काफी तेजी से बढ़ रही है। चोर भैंस, बकरी पिकअप पर लाद ले जा रहे हैं।शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई करने में हीला हवाली कर रही है। जिस वजह से वारदात थम नहीं रही है।

मल्हनी गांव निवासी अर्जुन राम यादव की दो कीमती भैंस चोर मंगलवार की रात पिकअप में लाद ले गए। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं किया। इसके पहले पोटरिया,जर्रों, लपरी, मिहरावा,इटौरी,खलीपुर,गुललपुर,बरैयाकाजी, जपटापुर आदि गांव से भी चोर भैंस बकरी चुरा चुके हैं। शिकायत करने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। जिस वजह से चोरी की वारदात थम नहीं रही है। इधर एक पखवारे के बीच पशु चोरी की वारदात मल्हनी बाजार व आसपास के गांव में सबसे अधिक हुई है। पुलिस ने एक मामले में भी मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है। मल्हनी बाजार वासियों की मानें तो हल्का पुलिस रात्रि के समय महज नाम की ड्यूटी करती है। मल्हनी क्षेत्र के पुलिस कर्मी रात में ड्यूटी लगवाने के बाद निश्चित स्थान पर सोने के लिए चले जा रहे हैं। जिस वजह से चोरों के भीतर पुलिस का खौफ नहीं रहा। और वह बेधड़क चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने