उतरौला(बलरामपुर) लोकतंत्र सेनानी चौधरी इरशाद अहमद गद्दी ने शनिवार को तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में समस्याओं के समाधान हेतु अपर 4 सूत्रीय ज्ञापन अपर जिलाधिकारी न्यायिक डॉ ज्योति गौतम को सौंपा।
ज्ञापन में कहा है कि आदर्श नगर पालिका उतरौला द्वारा नगर में लगाए गए अधिकतर वाटर आर ओ कूलर मैं पानी नहीं रहता है। पानी के लिए यात्रियों, राहगीरों व आमजन को कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।  पुलिस बूथ के बगल में लगे वाटर आरओ के सामने व अगल-बगल अतिक्रमण होने से कोई भी व्यक्ति पानी नहीं पी पाता है। श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौराहे पर सुलभ शौचालय ना होने से महिलाओं, यात्रियों, राहगीरों व दुकानदारों को काफी परेशानी उठानी पड़ती है। नगर पालिका द्वारा पीडब्ल्यूडी व वन विभाग कार्यालय के पास रखवाए गए मोबाइल बायो टॉयलेट को वहां से हटा दिया गया है जिससे यात्री, राहगीर एवं दुकानदार मजबूरन इधर-उधर खुले में गंदगी फैला रहे हैं।
 मोबाइल बायो टॉयलेट को साफ करवा कर विभिन्न स्थानों पर रखवा ए जाने, वाटर आरओ कूलर को अतिक्रमण मुक्त कराए जाने, महिलाओं के लिए पिंक शौचालय का निर्माण कराए जाने, मच्छरों के प्रकोप से निजात के लिए नालियों में एंटी लारवा का छिड़काव एवं पूरे नगर में फागिंग कराए जाने की मांग की है। समस्याओं का शीघ्र निस्तारण ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
असगर अली
 उतरौला 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने