उत्तर प्रदेश:-
 जनपद-महराजगंज आनंदनगर कस्बे में चेयरमैन पद के प्रत्याशी हजरत अली ने अपने आम आदमी पार्टी के सहयोगीयों के साथ निकाली जुलूस व रैली! आनंद नगर की जनता से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने नगर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए लोगों से निवेदन किया!
कि पूरे आनंदनगर कस्बे में एक बार झाड़ू अवश्य लगाएं!
 आम आदमी पार्टी के मुख्य अतिथि इंजीनियर आकाश जी जो महराजगंज आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष हैँ,
उनका कहना है आप एक बार पूरे आनंद नगर को झाड़ू चला कर के साफ और स्वच्छ बना दें मैं उम्मीद करता हूं कि आप लोगों की सारी दिली मुरादें पूरी होंगी और आनंदनगर कस्बे में हर संभव हर पल आप लोगों के साथ रहकर के विकास की गंगा बहा दिया जाएगा!

 आम आदमी पार्टी के पशुपतिनाथ गुप्ता अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने कहा आम आदमी पार्टी को आप लोग एक बार पूर्ण बहुमत से विजई बनाएं और जनाब हजरत अली जी को आनंदनगर कस्बे का चेयरमैन बनाए उम्मीद करता हूं आनंदनगर साफ और सुंदर हमेशा दिखेगा!

 रामकुमार पटेल जिला महासचिव जी का कहना है कि हम लोग जो वादा करते हैं उसको निभाते भी हैं हम बकवास या फ्रॉड वादा नहीं करेंगे कि वादा करने के बाद जन समस्या को भूल जाएं हमारी जहां तक कोशिश होगी जो भी हम वादा करेंगे उसको पूरा करेंगे!

 S.F. पटेल आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष!

L.B. प्रसाद जिला उपाध्यक्ष, आम आदमी पार्टी,

 डॉo राजन यादव पूर्व विधायक उम्मीदवार प्रत्याशी आम आदमी पार्टी,

 आनंद नगर नगर से चेयरमैन  उम्मीदवार प्रत्याशी जनाब हजरत अली जी ने आनंद नगर की सम्मानित जनता से जनता जनार्दन से निवेदन आग्रह किया कि आप सभी सम्मानित गढ़ हमको एक बार सेवा का मौका दें मैं आशा दिलाता हूं उम्मीद दिलाता हूं कि हर संभव आपकी सेवा में रहूंगा और आपके बीच में रह करके आप की खिदमत करूंगा आनंद नगर से व्यापार मंडल नवीन कृषि पद पर मैं बहुत दिनों से हूं एक बार और आप आनंद नगर में झाड़ू लगाकर के आनंद नगर का चेयरमैन बना दीजिए मैं आप लोगों की सेवा में हमेशा तत्पर रहूंगा,

 इस कार्यक्रम में आनंद नगर के सम्मानित समस्त सदस्यगण उपस्थित रहे


             "अफरोज अहमद"
              हिंदी संवाद न्यूज़ 
           मंडल प्रभारी गोरखपुर
               (RTI एक्टिविस्ट)

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने