यूपी में फिर हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल की 11 पीसीएस अधिकारियों का तबादला


          गिरजा शंकर गुप्ता ब्यूरों 

लखनऊ । प्रदेश की योगी सरकार ने फिर एक बार प्रशासनिक फेरबदल किया है. जिसमें 11 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. जिसमें एडीएम न्यायिक श्रावस्ती कुंबर पंकज को प्रयागराज का मुख्य राजस्व अधिकारी बनाया गया है.

एसडीएम रायबरेली सुभाष चंद्र यादव को श्रावस्ती का एटीएम न्यायिक घोषित किया गया है. वहीं, अपर मुख्य नगर अधिकारी आगरा सुशीला को एडीएम नागरिक आपूर्ति आगरा के पद पर भेजा गया है. इसके साथ ही एसडीएम मेरठ अरुण कुमार गोंड को इटावा सिटी मजिस्ट्रेट बनाया गया है. एसडीएम संभल कमलेश कुमार अवस्थी को आजमगढ़ मंडल का अपर आयुक्त बनाया गया है.

इसके साथ ही सिटी मजिस्ट्रेट अलीगढ़ प्रदीप वर्मा को एडीएम वित्त एवं राजस्व संभल के पद पर भेजा गया है. एसडीएम भदोही चंद्रशेखर को सिटी मजिस्ट्रेट अलीगढ़ के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही एडीएम वित्त झांसी राम अक्षयवर अब इसी पद पर जौनपुर में भेजे गए हैं. एडीएम वित्त एवं राजस्व जौनपुर रामप्रकाश को भी महोबा में इसी पद पर भेजा गया है. एडीएम वित्त एवं राजस्व राम सुरेश वर्मा को भी झांसी में इसी पद पर भेजा गया है. एसडीएम मुरादाबाद रमाकांत वर्मा को महाप्रबंधक सरकारी चीनी मिल संघ के पद पर भेजा गया है.

बता दें कि प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश की व्यवस्था को और ज्यादा सुद्रण करने के लिए इससे पहले भी कई बार अधिकारियों के तबादले किए हैं.


Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने