दिनांक:- 18 नवंबर, 2022 
---
भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार श्री ए0के0 शर्मा गुजरात विधानसभा के चुनाव में प्रचार हेतु आज सूरत पहुंचे

उत्साही कार्यकर्ताओं और शुभेच्छुओं ने उनका सूरत पहुँचने पर ज़ोरदार स्वागत-सम्मान किया

श्री शर्मा ने उपस्थित सभी जनप्रतिनिधियों का धन्यवाद किया

श्री ए0के0 शर्मा ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हम सब मिलकर गुजरात चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे

 शाम को उन्होंने सूरत शहर की 164-उधना विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी श्री मनुभाई पटेल के पक्ष में हज़ारों लोगों की  संख्या एवं गुजरात के पूर्व उप मुख्यमंत्री श्री नितिन पटेल
जी एवं पूर्व मंत्री श्री नरोत्तम पटेल जी की उपस्थिति में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। 

उनके बोलने के पहले श्री नितिन पटेल जी ने श्री शर्मा जी के बारे में अपने स्वयं के उम्दा संस्मरण सुनाए। उन्होंने कहा कि शर्मा जी जब उनके गृह जनपद मेहसाणा के DM थे। उन्होंने उल्लेखनीय कार्य किए,जिससे प्रदेश तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ा। उसके बाद मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री कार्यालय में श्री शर्मा के गुजरात और देश के लिए किए गए प्रयासों की भी उन्होंने प्रशंसा की। 

श्री पटेल ने श्री शर्मा द्वारा गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों  और योजनाओं में प्रत्यक्ष योगदान के लिए धन्यवाद दिया। 

श्री शर्मा ने अपने वक्तव्य में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के योगदान को विशेष रूप से गुजरात एवं सूरत में किए गए कार्यों को लोगों को याद कराया। 

उन्होंने उत्तर भारतीय समाज को विशेष रूप से कहा कि जिस प्रकार गुजरात ने उनको सम्मान दिया है वैसे ही आप लोग माननीय प्रधानमंत्री जी का साथ दीजिए। माननीय प्रधानमन्त्री जी के नेतृत्व में गुजरात का अभूतपूर्व विकास हुआ है।यही विकास अब उत्तर भारत सहित पूरे देश में हो रहा है।  

कांग्रेस के बड़े नेताओं की आलोचना करते हुए, उन्होंने कहा कि जिन लोगों को अपनी सभ्यता-संस्कृति और अपने महानुभावों और संस्थाओं के बारे में तनिक भी ज्ञान नहि है, वो लोग अनर्गल टिप्पणियाँ करते घूम रहे हैं। 

आप पार्टी के बारे में उन्होंने कहा कि किसी ने उनको ठग कहा है, वो ठीक ही लगता है। क्योंकि इन लोगों ने दिल्ली की जनता को ठगा है। दिल्ली की मूलभूत समस्यायें जैसी की तैसी पड़ी हैं, आप के मुख्यमंत्री
के शासन काल में। 

वहीं उन्होंने सूरत की पूर्व की गंदगी, कच्छ के भूकम्प, उत्तर गुजरात सहित गुजरात की जलसमस्या जैसी ऐतिहासिक समस्याओं के बारें में अपने प्रत्यक्ष अनुभव का हवाला देते हुए कहा कि ये सारी समस्यायें अब भूतकाल बन गई हैं। 

उन्होंने कहा कि जहां श्री मोदी बार बार कहते थे कि पहले गुजरात की सेवा करनी है। वहीं आप के नेता 49 दिन में ही अपनी महत्वाकांछा के चलते जनादेश का अपमान किया। फिर भी दिल्ली ने उनका साथ दिया। लेकिन दिल्ली की हर समस्या के लिए ये लोग सिर्फ़ केंद्र सरकार को दोष दे रहे हैं। वहाँ रहकर समस्याओं का निराकरण नहीं करते। 

इसलिए उन्होंने मतदाताओं और वहा के सम्मानित नागरिकों से श्री मोदी जी, भाजपा, कमल निशान और प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करने और मतदान करने की ज़ोरदार अपील की।
संपर्क सूत्र:-सी0एल0 सिंह

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने