मछलीशहर। एसडीएम न्यायालय में अधिवक्ता बेहोश,मची अफरातफरी

तहसील परिसर व न्यायालयों कार्यालयों में गंदगी का साम्राज्य,डेंगू मच्छरों का तहसील में प्रकोप बढ़ा) अधिवक्ताओं में आक्रोश:

मछलीशहर,जौनपुर। जनपद के तहसील मछलीशहर परिसर में स्थित उपजिलाधिकारी न्यायालय में शुक्रवार को अधिवक्ता के अचानक बेहोश होकर गिरने से अफरा-तफरी मच गई। आनन- फानन में अधिवक्ता को चिकित्सालय ले जाया गया।

न्यायालयों में व्याप्त गंदगी व अनियंत्रित भीड़ से अधिवक्ताओं में आक्रोश दिखा। बताया जाता है कि उपजिलाधिकारी न्यायालय में मुकदमों की सुनवाई चल रही थी। अधिवक्ताओं व वादकारियों की काफी भीड़ थी।इसी बीच अधिवक्ता जयप्रकाश यादव अचानक न्यायालय में ही बेहोश होकर गिर गए। न्यायालय में अफरा -तफरी मच गई तो अधिवक्ताओं के विरोध पर उपजिलाधिकारी राजेश कुमार चौरसिया को सुनवाई कार्य बन्द कर तत्काल उठना पड़ा। तहसील परिसर व न्यायालयों,कार्यालयों में व्याप्त गन्दगी से अधिवक्ताओं में आक्रोश दिखा है। वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश चंद्र सिन्हा,राम जी गुप्ता,प्रेम चंद्र विश्वकर्मा,अशोक श्रीवास्तव,इंदू प्रकाश सिंह,जगदम्बा प्रसाद मिश्र,यज्ञ नारायण सिंह,विनय पाण्डेय,आर पी सिंह,सुरेन्द्र मणि शुक्ला,सरजू प्रसाद विन्द,श्याम सुंदर यादव आदि का कहना है कि  न्यायालय कक्ष में सुनवाई के दौरान बेवजह लगी अनियंत्रित भीड़ पर अंकुश लगाया जाए। तहसील परिसर,न्यायालयों व कार्यालयों की साफ- सफाई के अलावा डेंगू मच्छर से बचाव के लिये दवाओं का छिड़काव कराया जाए। क्योंकि तहसील में तैनात आपूर्ति निरीक्षक दिनेश कुमार पथिक की मंगलवार को डेंगू से मौत हो गई। इस बात का प्रत्यक्ष उदाहरण है की तहसील परिसर में डेंगू पांव पसार चुका है। इससे अधिवक्ताओं व कर्मचारियों में भी भय व्याप्त है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने