जौनपुर। हौसला बुलंद चोरों ने शिक्षिका के घर से लाखों रुपये की चोरी

जौनपुर,बरसठी।  स्थानीय थाना क्षेत्र के सोनाई गांव में 1अक्टूबर दिन शनिवार की रात एक शिक्षिका के घर लाखों रुपये की भीषण चोरी हो गई।

बता दें कि जितेंद्र कुमार सिंह की लड़की श्वेता सिंह कंपोजिट विद्यालय में शिक्षा मित्र के पद पर कई वर्षों से कार्यरत हैं श्वेता सिंह अपने पति के साथ मड़ियाहूं में रहती हैं। जितेंद्र कुमार सिंह अपने लड़के व पत्नी के साथ सोनाई में रहते हैं। पीड़ित जितेंद्र का कहना है कि 1अक्टूबर दिन शनिवार की रात बाहर बरामदे में मैच देखने के बाद सपरिवार बाहर का दरवाजा बंद कर सो गए। बीती रात लगभग 1बजे चोर छत से जाली को हटाकर लुंगी के सहारे घर मे घुसे और अंदर से दरवाजा को बंद कर बारी-बारी से पूरा घर खंगाल डाले। और घर मे रखा लगभग 30000 रुपये नगद,3बड़ा वाला सोने का मंगलसूत्र,2मटरमाला,4झुमका,5अंगूठी,10 जोड़ी चांदी के पायल,20बिछुआ, मटर का सेट झुमका,3 सोने का लाकेट उठा ले गए। पीड़ित लोगों का कहना है कि कुल लगभग इसकी कीमत 20 से 25 लाख रुपये बताई जा रही है। घर वालो ने जब सुबह नाबदान के रास्ते घर मे गए तो वहां का दृश्य देखकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुँची पुलिस ने भीषण चोरी को देखते हुए मौक़े पर डॉग स्क्वायड को बुलाया लेकिन कोई भी सकारात्मक परिणाम नही आया पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर लिया।लेकिन छः दिन बीतने के बाद भी अभी तक पुलिस चोरों को पकड़ने में विफल है।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने