जनपद बलरामपुर में आई बाढ़ के दृष्टिगत गायत्री परिवार बलरामपुर द्वारा बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहता है और हर तरीके से समाज में अपनी भागीदारी दर्ज कराता है।
 उसी संबंध में  बाढ़ पीड़ितों के लिए लगातार भोजन एवं पेयजल तथा प्रज्ञा पर की व्यवस्था करता रहा है और कर रहा है गायत्री शक्तिपीठ पर बाढ़ पीड़ितों के लिए भोजन की व्यवस्था लगातार की जा रही है ।
तथा गांव में जाकर भी भोजन पेयजल और प्रज्ञा पेय का वितरण किया जा रहा है उसी के परिपेक्ष में आज दिनांक 17 अक्टूबर 2022 को ग्राम भगवान पुर गांव में जाकर घर घर भोजन वितरण किया गया  गायत्री परिवार के ट्रस्टी श्री सतीश चंद्र मिश्रा जी के  आवाहन पर गायत्री परिवार की बहनों द्वारा गायत्री परिवार की बहने लगातार कार्य कर रही हैं ।
और वितरण हेतु के सतीश चंद्र मिश्रा जी की टीम अनवरत गांव में जाकर भोजन का वितरण कर रही है इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से सतीश चंद्र मिश्रा जी श्री कृष्ण कुमार कश्यप श्री राज करण परिवजाक श्री ज्ञान दत्त साहू श्री शिव कांत शुक्ला जी श्री संदीप कश्यप  श्रीमती राम दुलारी श्रीमती मीरा मिश्रा श्रीमती रानी मिश्रा श्रीमती कल्पना श्रीमती विद्यावती कुमारी दीपिका श्रीमती सीमा गुप्ता एवं लोगों  की विशेष भागीदारी रही है गायत्री परिवार द्वारा लगातार भोजन वितरण का कार्य किया जा रहा है ।
उमेश चंद्र तिवारी
हिन्दी संवाद न्यूज़
बलरामपुर 

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने