उत्तर प्रदेश:
 जनपद-महराजगंज के अंतर्गत आनंदनगर कस्बे में वार्ड नंबर 3 में राहगीरों को आने-जाने में हो रही है दुश्वारियां!
 वार्ड नंबर 3 के समस्त लोगों ने समस्या के निस्तारण के लिए नगर अध्यक्ष से लगाई गुहार, अभी तक नहीं हुआ कोई सुनवाई,
वार्ड नंबर 3 की जनता है परेशान, 
 आपको बताते चलें कि राजेश यादव जी का कहना है कि हमनें नगर अध्यक्ष जी से बात की उनका कहना है कि आप लोग पहले सड़क का मामला आपस में समझ लीजिए जब सड़क 12 फीट की होगी तब हम उस पर कोई कार्य कर सकते हैं,
 उससे पहले हम कोई कार्य नहीं कर सकते हैँ, वहीं पर राजेश यादव जी का कहना है यदि आप 12 फीट सड़क पर ही काम करना चाह रहे हैं तो हम लोगों को आने जाने के लिए कम से कम राबिश ही गिरवा दें ताकि सड़क थोड़ी बहुत ऊंची हो जाए!
हमारे बच्चों एवं बच्चियों को या समस्त ग्राम वार्ड नंबर 3 के लोगों को आने जाने में कोई समस्या उत्पन्न ना हो!
 हम लोग अपनी जीवन सही से गुजार सके, नगर अध्यक्ष के द्वारा अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई और ना ही कोई एक्शन लिया गया! फोन से वार्तालाप के जरिए पता चला कि हमनें कई बार लोगों से इस सड़क के बारे में गुहार लगाई मगर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई!
आए दिन हमारे घरों में सांप बिच्छू निकलते रहते हैं और बच्चों को स्कूल आने जाने में काफी समस्याएं उत्पन्न हो रही है!
 3 दिन तो हम खुद घर से बाहर नहीं निकल पाए थे या हमारे समस्त वार्ड वासी घर से बाहर नहीं निकल पाए थे!
 हम लोगों को सब्जी लेने के लिए बाहर जाने के लिए सोचना पड़ता है,हम लोग बहुत ही कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं! आखिर जिम्मेदार मौन क्यों हैं? इसकी वजह क्या है?अभी तक कोई कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है?राजेश यादव जी का कहना है हम समस्त वार्ड वासियों को जो भी इस समस्याओं का निस्तारण करेगा हम सभी लोग वोट उसी को देंगे! अगर सडक का कार्य पूरा नहीं होता है तो हम किसी भी प्रत्याशी:को अपने वार्ड में घुसने नहीं देंगे वार्ड नंबर 3 की जनता है बौखलाई !
यह राजेश यादव जी के उल्लेखित हैँ 👇
(आदरणीय वर्तमान नगर अध्यछ एवं नगर अध्यछ प्रतायशी एवं हमारे वार्ड वार्ड न. 3 के वर्तमान सभासद एवं सभासद प्रत्याशी हमारे घर के सामने जलभराव होने के कारण आने जाने मे समस्या इतनी ज्यादा है की रोज मर्रा के उपयोग मे आने वाली चीजे लाने मे सोचना पड़ता है चारो तरफ जलभराव होने के कारण बड़े छोटे सर्पो से भी सामना करना पड़ रहा है सायं काल होने से पहले घर के अंदर आना पड़ता है अगर रात मे किसी आपातकाल आवश्यकता हो जाती ही है तो सोचना पड़ जाता है। 
कृपया वोट मांगने से पहले इन समस्याओं को सुलझाये जिससे 8 घर प्रभावित है। 
धन्यवाद, 
राजेश यादव
एक नागरिक आदर्श नगर पंचायत आनंद नगर)
 इस पर कार्रवाई होना बहुत जरूरी है और वार्ड नंबर 3 के समस्त नागरिकों को उस दिन का इंतजार है जब सड़क पर कोई कार्य शुरू हो,

आप जुड़ें रहें हमारे,
 हिंदी संवाद न्यूज़ से
(दिल से हिंदी)
 (मण्डल प्रभारी गोरखपुर )

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने