समाजसेवी दिलशाद एस. खान ने बीएमसी स्कूल के छात्रों को 10वीं की परीक्षा में अच्छे नंबरों से पास हुये छात्रों को किया सम्मानित

दै. मुंबई हलचल और यूपीजी कॉलेज, रोटारैक्ट क्लब ने अच्छे नंबरों से पास हुये बच्चों का बढ़ाया हौसला

मुंबई। बीएमसी स्कूल के छात्रों को प्रोत्साहित करने और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए उनके मनोबल को बढ़ाने के लिए यूपीजी कॉलेज, रोटारैक्ट क्लब के साथ दै. मुंबई हलचल के संपादक श्री दिलशाद खान ने विभिन्न बीएमसी स्कूलों के छात्रों के लिए SSC परीक्षाओं 2021-22 में उनके अनुकरणीय शैक्षणिक प्रदर्शन के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया। यह कार्यक्रम अक्टूबर को Flag Banquet (अंधेरी पश्चिम) में आयोजित किया गया था।
मुंबई हलचल के संपादक श्री दिलशाद खान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ अजय दुबे, नूर नर्सिंग होम की सलाहकार डॉ शबाना कुरैशी, जोगेश्वरी अस्पताल के संचालक डॉ मुरसलीन शेख, अभिनेत्री रोजल खान, अभिनेत्री कनक यादव और टीएमसीटी के अध्यक्ष श्री धर्मेश जोशी ने अपने बहुमूल्य शब्दों और उपस्थिति से सभी को प्रबुद्ध किया, जिसने प्रत्येक छात्र को अपने लक्ष्यों के प्रति प्रेरित और अधिक समर्पित महसूस कराया। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने अपनी आकर्षक कहानियों से छात्रों का मार्गदर्शन किया और बताया कि कैसे वे पूरी मेहनत से सफल हुए। छात्रों के साथ-साथ माता-पिता को भी नेतृत्व किया गया कि कैसे अपने बच्चे को उनके सपनों के रास्तों से सहारा दिया जाए।
RCUPG  के सचिव अक्षत भाटिया, मंडल चांदनी गड़ा और करणदीप सिंह और अन्य 10 रोटारैक्ट सदस्यों में से सर्वश्रेष्ठ थे (कनक राठी, नीती शाह, पीयूष संधा, काव्या सांघवी, पिया वधान, सौम्या स्वामीनाथन, कृष्ण गांधी, हर्ष मेहता, कुणाल वर्मा और हेतवी गांधी ने कार्यक्रम के संचालन का समन्वय किया और इसे एक शानदार कार्यक्रम बनाया।
122 लोगों की उपस्थिति रही। 75 छात्रों को अनुकूलित फ्रेम, प्रमाण पत्र के साथ प्रशंसा के प्रतीक के साथ सम्मानित किया गया। इस आयोजन का एकमात्र उद्देश्य उन सभी की सराहना करना था जिन्होंने खुद को और अपने प्रियजनों को गौरवान्वित किया और उन्हें अपने जीवन में बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित किया।
साथ ही दै. मुंबई हलचल के संपादक दिलशाद एस. खान ने छात्रों को उनकी उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुये कार्यक्रम में उपस्थित सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने