हिंदीसंवाद ब्यूरो चीफ प्रीतम शुक्ला की रिपोर्ट


*UP News: क्या ये युवक बनेगा 'नायक' फिल्म का अनिल कपूर, 24 नहीं मात्र एक घंटे के लिए बनना चाहता है सीएम?*

*Mathura News:* आईजीआरएस पर एक अजीबोगरीब मांग का पत्र डाला गया है. जिसमें एक शख्स ने अपने आप को एक घंटे का मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की है. जानिए पूरा मामला...

मथुरा: उत्तर प्रदेश में लोगों की शिकायत को शासन तक पहुंचाने के लिए आइजीआरएस पोर्टल बनाया गया है. जिसे सीएम पोर्टल के नाम से भी जाना जाता है. इस पोर्टल के माध्यम से आम जनता अपनी शिकायत शासन तक पहुंचा सकती है. खास बात यह है कि निर्धारित समय में इसका निस्तारण भी किया जाता है. मामला इसी से जुड़ा है. जिसे जानकर आप चौक जाएंगे.

एक युवक की अजीबोगरीब मांग
दरअसल, सीएम पोर्टल या आईजीआरएस पर एक अजीबोगरीब मांग का पत्र डाला गया है. जिसमें एक शख्स ने अपने आप को एक घंटे का मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की है. मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग करने वाला यह पत्र शासन से जिला प्रशासन के पास पहुंचा. अब वह लेटर थाने तक पहुंच गया है. वहीं, पुलिस ने अवैध मांग पत्र को जिला प्रशासन को भेज दिया है.

ये है पूरा मामला
दरअसल, आइजीआरएस पोर्टल पर छाता तहसील के गांव विजवारी के रहने वाले राजेश कुमार के नाम से एक अर्जी डाली गई. जिसमें एक घंटे का मुख्यमंत्री बनाने वाला मांग पत्र डाला गया है. इसमें बताया गया कि युवक के जीवन का लक्ष्य सीएम बनना है. इस काम में उसे मदद की जरूरत है. खास बात यह है कि इस आवेदन में युवक द्वारा अपना मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी भी दर्ज की गई है.

एक घंटे का सीएम बनने के मामले में आया ट्विस्ट
आपको बता दें कि एक घंटे का सीएम बनने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. जिसके नाम से आइजीआरएस पोर्टल पर मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताने का मांग पत्र डाला गया है. उस युवक का कहना है कि वह मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता. ना उसने ऐसी कोई मांग की है. राजेश का कहना है कि उसने अभी 12वीं की परीक्षा पास की है. फिलहाल, वह जेईई एडवांस की तैयारी कर रहा है. इस मामले में राजेश ने एक वीडियो जारी कर कहा कि उसकी आईडी को हैक किया गया है. उनके नाम का दुरुपयोग किया गया है. उसके द्वारा ऐसी कोई भी बात नहीं कही गई है और न उसे मुख्यमंत्री बनना है.

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने