धर्मवीर प्रजापति ने प्रदेशवासियों को भगवान विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं दी

कारागार मंत्री ने प्रधामनंत्री को दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर किया अमृत सरोवरों पर पेड़ पौधे लगाने के अभियान की शुरूआत

 लखनऊः 17 सितम्बर, 2022

उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्डस राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री धर्मवीर प्रजापति ने आज प्रदेश वासियों को भगवान विश्वकर्मा जयंती की शुभकामनाएं दी। साथ ही देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी को उनके 72 वें जन्म दिवस के अवसर पर उनको हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दी एवं उनकी लंबी आयु की कामना की। उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भारत को विश्व गुरु एवं आर्थिक महाशक्ति बनाने की दिशा में लगातार प्रयत्नशील है। हाल ही में उनकी बेहतरीन नीतियों कुशल मार्गदर्शन के बदौलत भारत की अर्थव्यवस्था में तेजी से उछाल आया है और बेरोजगारी दर में भी कमी आई है।
यह बातें उन्होंने जनपद एटा में आयोजित एक रक्तशिविर कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने बताया कि देश आज यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन पर आज से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा का आयोजन किया जा रहा है एवं जगह जगह पर रक्तदान शिविर लगाए गए है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की की रक्तदान कर जरूरतमंदों की सहायता करने में अपना योगदान दें।
इस अवसर पर उन्होंने जनपद एटा स्थित जलेसर ब्लॉक के गुदाऊ ग्राम में अमृत सरोवर के किनारे वृक्षारोपण कर 17 सितंबर से 02 अक्टूबर तक चलने वाले वृक्षारोपण अभियान का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि होमगार्ड्स विभाग के जवान इस दौरान ग्राम्य विकास विभाग के सहयोग से प्रदेश में निर्मित अमृत सरोवरों पर वृक्षारोपण करेंगे।
सम्पर्क सूत्र-आशीष सिंह

Post a Comment

If you have any doubts, please let me know

और नया पुराने